एयरटेल ने नया ऑफर पेश किया जिसके तहत यूज़र को 12 महीने के लिए मुफ्त मोबाइल डेटा दिया जाएगा। इसकी कीमत 9,000 रुपये  है। इस ऑफर के ज़रिए ग्राहकों को एयरटेल 4जी नेटवर्क से जोड़ने की कोशिश हो रही है। कंपनी इस ऑफर का फायदा 4जी हैंडसेट यूज़र और एयरटेल के वे ग्राहक उठा सकते हैं जिन्होंने हाल ही में 4जी हैंडसेट खरीदा है।
 
टेलीकॉम कंपनी ने जानकारी दी है कि यह ऑफर देशभर में बुधवार से उपलब्ध होगा। ऑफर खत्म होने की तारीख 28 फरवरी है। ऑफर के तहत ग्राहकों को 31 दिसंबर 2017 तक हर महीने 3 जीबी डेटा मुफ्त मिलेगा। हालांकि, यह ऑफर चुनिंदा प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान के साथ ही काम करेगा। 3 जीबी मुफ्त डेटा पैक के साथ मिलने वाले इंटरनेट डेटा के अतिरिक्त होगा।
 
प्रीपेड ग्राहकों के लिए एयरटेल ने बताया है कि 345 रुपये रीचार्ज पर ग्राहकों को 3 जीबी मुफ्त डेटा मिलेगा। इस प्लान के तहत आप भारत में कहीं भी अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल कर सकते हैं। और आपको हर महीने 1 जीबी डेटा भी मिलेगा। कंपनी का कहना है कि अब ग्राहक इस पैक में 4 जीबी डेटा इस्तेमाल कर सकेंगे। ग्राहक अतिरिक्त 3 जीबी डेटा को मायएयरटेल ऐप के ज़रिए हासिल कर सकते हैं। एयरटेल ने बताया है कि इन प्लान की वैधता 28 दिनों की है। और 31 दिसंबर 2017 तक 13 रीचार्ज में इनका फायदा उठाया जा सकेगा।
 
पोस्टपेड ग्राहकों को मुफ्त 3 जीबी डेटा पाने के लिए मायप्लान इंफिनिटी प्लान में से किसी एक को चुनना होगा। पोस्टपेड ग्राहक भी अतिरिक्त डेटा को मायएयरटेल ऐप के ज़रिए हासिल कर सकते हैं।
 
कंपनी ने बताया है कि इन पैक की कीमत अलग-अलग टेलीकॉम सर्किल में अलग हो सकती है। इसके अलावा ग्राहक नया 4जी हैंडसेट खरीदने के 30 दिन के अंदर 3 जीबी डेटा ऑफर का फायदा पा सकते हैं।