बेंगलुरु. नागवाड़ा में शुक्रवार की सुबह 23 साल की युवती के साथ छेड़खानी, दांतों से उसकी जीभ काटे जाने के मामले में अहम मोड़ आ गया है। पुलिस जांच में पता चला कि पूरा वाकया पूर्व नियोजित था। मामले में पीड़िता के 34 वर्षीय जीजा को अरेस्ट किया गया है।
इरशाद खान नाम के सेल्स एग्जिक्युटिव ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह लड़की के साथ रिलेशनशिप में था और उससे शादी करना चाहता था। उसने बताया कि उसकी पत्नी और परिवारवाले इस रिश्ते पर आपत्ति जता सकते थे, इसलिए पीड़िता(बीवी की बहन) को यौन शोषण का शिकार बना उसे दागदार दिखाने की योजना बनाई।
पुलिस के मुताबिक, खान को उम्मीद थी कि ऐसा होने पर वह पीड़िता का हाथ मांग सकेगा। जब खान ने फुटेज देखा तो उसका प्लान कामयाब होता नजर आया। फिलहाल पुलिस इस इस बात की पुष्टि करने में जुटी है कि महिला इस प्लान में शामिल थी या नहीं। हालांकि मामले पर करीबी से नजर रखने वाले सूत्रों का कहना है इस योजना में महिला भी शामिल थी, उसके खिलाफ सबूत जुटाने के लिए आगे की जांच जारी है। एसीपी ईस्ट हेमंत निंबलकर ने कहा, 'महिला ने छेड़छाड़ का गंभीर आरोप लगाया है, हम जांच जारी रखेंगे और उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।'