सनी लियोनी की अदाओं और उनके डांस मूव्स का हर कोई दीवाना है। जब भी सनी का कोई नया डांस नबर आता है, देखते ही देखते वह पार्टियों की जान बन जाता है और फिर सनी जहां कहीं भी जाती है, फैंस उनसे उसी गाने पर डांस करने की डिमांड करने लगते हैं। फिर चाहे वो 'बेबी डॉल' हो या 'लैला तेरी ले लेगी', 'पानी वाला डांस हो' या 'देसी लुक' या फिर हाल ही में रिलीज हुआ शाहरुख की फिल्म रईस का 'लैला मैं लैला' हो। मगर एक ही प्रोग्राम में एक ही गाने पर सनी को 6 बार डांस करना पड़ा हो, ऐसा शायद पहले कभी नहीं हुआ होगा। हाल ही में नए साल के जश्न के मौके पर सनी कोलकाता के एक अम्यूजमेंट पार्क में परफॉर्म कर रहीं थीं, जहां उन्हें फैंस की डिमांड पर अपने लेटेस्ट आइटम नंबर ‘लैला मैं लैला’ पर बैक टू बैक 6 बार डांस करना पड़ा।
दरअसल, सनी ने इस इवेंट में अपनी दिलकश अदाओं से समां बांध रखा था, लेकिन हद तो तब हो गई जब वहां आए मेहमानों ने सनी से लगातार 'लैला मैं लैला' गाने पर ही डांस करते रहने की डिमांड कर डाली। सनी ने कई गानों पर परफॉर्म करने की तैयारी की थी, लेकिन इस गाने की लोकप्रियता की वजह से लोगों के बीच इसका क्रेज इस कदर था कि उन्हें उस रात इस गाने पर छह बार परफॉर्मेंस देनी पड़ी।
‘लैला मैं लैला’ के नए वर्जन पर सनी के डांसिंग मूव्स ने कोलकाता के दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। लोगों के उत्साह का आलम यह था कि जैसे ही ‘लैला मैं लैला’ ट्रैक शुरू होता, लोग सीटियां बजाने लगते और फिर गाने के बोल दोहराते हुए अपनी जगह खड़े होकर सनी के साथ नाचने लगते।
इस कार्यक्रम में मौजूद ऋत्विक भट्टाचार्य ने बताया, 'माहौल इतना शानदार था कि इस गाने पर सनी के जबर्दस्त परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया।' वहां मौजूद चंदन सोलंकी ने तो सनी की तुलना ऐक्ट्रेस जीनत अमान से करते हुए यह तक कह डाला कि जीनत अमान के बाद अगर कोई इस गाने के नए वर्जन में जान डाल सकता था, तो वह सिर्फ सनी लियोनी ही हैं।'