मुंबई. करन जौहर अपने सेक्सुअल ओरिएंटेशन को लेकर कभी कोई कमेंट नहीं करते। करन जौहर और को-ऑथर पूनम सक्सेना की किताब 'एन अनसूटेबल ब्वॉय' में करन के हवाले से इन सब बातों का खुलकर जिक्र है। शाहरुख के साथ नाम जोड़ने पर बोले करन...
बकौल करण, "सालों से शाहरुख और मेरे रिश्ते के बारे में ऐसी अफवाहें फैल रही हैं। मैं इस सब से परेशान भी रहा। मैं एक हिन्दी चैनल के शो में शामिल हुआ था। मुझसे शाहरुख के बारे में पूछा गया। इंटरव्यू लेने वाले ने मुझसे कहा कि, ये अनोखा रिश्ता है आपका। उसने इस तरह से बोला कि मुझे सच में बहुत गुस्सा आ गया। मैंने कहा, यदि मैं आपसे कहूं कि आप अपने भाई के साथ सोते हैं तो आपको कैसा लगेगा? उसने कहा, आपका क्या मतलब है? आप मुझसे ये सब कैसे कह सकते हैं? मैं बोला, तो फिर आप मुझसे इस तरह के सवाल कैसे पूछ सकते हैं?
 
'शाहरुख पिता और बड़े भाई समान'
अब मैं इन सब बातों को गंभीरता से नहीं लेता। मेरे लिए शाहरुख पिता और बड़े भाई के समान हैं। इस तरह की अफवाहें हास्यास्पद हैं। मैं इन सब को लेकर परेशान नहीं होता हूं। लोग इस तरह की बेतुकी बातें करते रहते हैं। शाहरुख के बारे में करण बोले, यदि किसी का एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर नहीं है, तो लोग उसे गे मान लेते हैं।
करन कहते हैं कि, "मुझे ट्विटर पर उठते साथ ही 200 हेट कमेंट पढ़ने को मिलते हैं। इनमें लिखा होता तुम हमारे देश को गंदा कर रहे हो, समाज को बर्बाद कर रहे हो। मुझे इन पर हंसी आती है। सबसे ज्यादा हद तो तब हो गई जब एक बार हीथ्रो एयरपोर्ट (लंदन) पर एक अजनबी बंदा मुझसे आकर पूछता है 'क्या ये सच है कि आप गे हैं?' मैंने जवाब दिया 'क्यों? क्या आप इंट्रेस्टेड हैं?' इस पर वह बंदा चिढ़ गया और झगड़ने लगा।"