नारनौल. सीमा सुरक्षा बल में मिलने वाले भोजन को लेकर जम्मू-कश्मीर बार्डर पर तैनात जवान तेज बहादुर यादव ने सोशल मीडिया में जारी किए वीडियो में जो आरोप लगाए हैं उन्हें उसके परिवार ने पूरी तरह से सही ठहराया है।
तेज बहादुर के 70 वर्षीय पिता शेर सिंह व मां निहाल कौर के अलावा उनकी पत्नी शर्मिला ने भी अधिकारियों पर तेज बहादुर को परेशान करने के आरोप लगाए हैं। परिवार को इस बात का भी डर सता रहा है कि तेज बहादुर के साथ कुछ गलत न हो जाए।
बता दें कि तेज बहादुर यादव मूल रूप से जिला महेंद्रगढ़ के गांव रांता के रहने वाले हैं। उन्होंने वाट्सएप व फेसबुक पर जवानों को मिल रहे खराब भोजन को लेकर वीडियो जारी किया था। यह अब वायरल हो चुका है।
 
पत्नी की सुबह 9 बजे हुई थी बात
रेवाड़ी के मोहल्ला शांति विहार में किराये के मकान में रह रही तेजबहादुर की पत्नी शर्मिला का कहना है उनकी अपने पति से मंगलवार सुबह करीब नौ बजे बातचीत हुई थी। इस दौरान वीडियो जारी करने को लेकर भी चर्चा हुई थी। इसके बाद से उनका फोन नहीं लग रहा है।
शर्मिला का आरोप है कि वे कई बार सैन्य अधिकारियों की शिकायत कर चुके हैं जिसके कारण ही उन पर अनुशासनहीनता की कार्रवाई भी हो चुकी है। तेजबहादुर की पत्नी शर्मिला निजी कंपनी में नौकरी करती है, जबकि बेटा रोहित 12वीं के बाद आइआइटी की तैयारी कर रहा है।