महाराष्ट्र
Navbharat Logo
ब्रेकिंग
तुर्भे की मोडप्रो इंडिया में भीषण आग, 7 कामगार जले
तुर्भे एमआईडीसी के प्लॉट नंबर डी-16/2 पर स्थित मोडप्रो इंडिया नामक केमिकल कंपनी में रविवार शाम लगी ..
कोणार्क रेसीडेंसी अधिकृत होने का दावा
बिल्डिंग बनाते समय विविध नियमों की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए राज्य के उपसचिव ने शहाड परिसर के क..
विवाहिता फांसी पर झूली
स्थानीय जैस्वाल ले-आउट में एक विवाहिता ने फांसी पर झूलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. यह घटना रविवार..
स्वाइन फ्लू पर जिलास्तरीय समीक्षा बैठक
स्वाइन फ्लू पर सतर्कता बरत कर स्वास्थ्य विभाग की ओर से जिला शल्य चिकित्सक के कक्ष में जिला स्तरीय समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया.
आग से घर खाक आग से घर खाक, दो परिवार रास्ते पर
जैसे-जैसे पारा बढ़ रहा है वैसे-वैसे ही आग की घटनाएं भी बढ़ रही है. रविवार को दोपहर सेलू-धानोली(मेघे) मार्ग पर झोडे ले-आऊट स्थित दो घरों में आग लगने स..
लोहारा ग्राम पंचायत का पालिका में विलीनीकरण होने के बाद यहां के विकास की ओर अनदेखी की जा रही हैं. उपरोक्त क्षेत्रों में नालियों का निर्माण करवाने की ..
मणि भवन - जहां गांधी ने चरखा चलाना सीखा
इतिहास से जुड़ी मुंबई की अनेक इमारते जहां दिनों-दिन जर्जर होती चली जा रही हैं, वहीं राष्ट्रपिता मोहनदास करमचंद गांधी का 17 साल तक आवास रहा मणि भवन आज..
विवाहिता फांसी पर झूली
स्थानीय जैस्वाल ले-आउट में एक विवाहिता ने फांसी पर झूलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. यह घटना रविवार सुबह 9 बजे उजागर होते ही परिसर में खलबली
पडोली पुलिस थाना अंतर्गत खुटाला गांव निवासी 45 वर्षीय ने पड़ोस में रहने वाली 5 वर्षीय बालिका को खुटाला गांव के समीप ले आउट की झाड़ियों में ले जाकर दु..
तेलगी की संपत्ति जब्त की जाए, देश हित में उनका इस्तेमाल किया जाए : पत्नी ने कहा
फर्जी स्टाम्प पेपर घोटाला सरगना अब्दुल करीम तेलगी की पत्नी शाहिदा ने यहां एक अदालत का रुख कर अनुरोध किया कि उनके पति की बेनामी संपत्ति को जब्त कर लिय..
महिलाओं ने शराब की दुकान फूंकी, मालिक की भी जमकर धुनाई
सरकार की ओर से शराब की दुकानों को लेकर लिए गए निर्णय के बाद नासिक के सटाना इलाके की करीब 90% दारू की दुकानें बंद हो चुकी हैं
सरकार सत्तू को करे प्रमोट
पिछले दिनों सरकार ने खिचड़ी को प्रमोट किया. राष्ट्रीय पोषाहार दिवस के अवसर पर देशभर में जगह-जगह खिचड़ी पकाई गई. सिटी के शेफ प्रकाश बैंडवार ने देसी खा..
ट्रेनर विमान दुर्घटनाग्रस्त, 2 घायल
धूलिया के साक्री में शेवाली चौराहे के पास एक ट्रेनर विमान गिर गया. विमान में 6 लोग सवार थे. सभी लोग घायल हुए हैं. जिसमें से पायलट और 2 अन्य लोगों को ..
तुर्भे की मोडप्रो इंडिया में भीषण आग, 7 कामगार जले
तुर्भे एमआईडीसी के प्लॉट नंबर डी-16/2 पर स्थित मोडप्रो इंडिया नामक केमिकल कंपनी में रविवार शाम लगी भीषण आग में 7 कामगारों के गंभीर रुप से जख्मी हो
आवेदन नहीं भरा फिर भी कर्जमाफी के रुपए पूर्व सांसद मोरे के खाते में जमा हुए
सरकार की कर्जमाफी की योजना में कितनी गड़बड़ी है इसके मामले प्रकाश में आते रहे है. ताजा मामला जलगांव का है. जलगांव के पूर्व सांसद वसंतराव मोरे को कोई ..
आगामी बारिश में बड़े पैमाने में करें पौधारोपण
विश्व वसुंधरा दिन के मौके पर इको प्रो संस्था की ओर से आगामी बारिश में लोगों से बड़े पैमाने में पौधारोपण करने का आह्वान किया गया.
संकट में मासूमों की मदद करेगा पास्को ई-बाक्स
विद्यार्थियों के साथ होने वाले अनुचित व्यवहार शारीरिक, मानसिक व सायबर अपराध के संदर्भ में अब विद्यार्थी ऑनलाइन शिकायत कर सकेंगे
मुठभेड़ में सात नक्सली ढेर
महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में आज सुबह पुलिस के साथ एक मुठभेड़ में पांच महिलाओं सहित सात माओवादी मारे गये. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने
ऐतिहासिक वस्तुओं की नई सूची भेजेंगे सरकार को
शहर के ऐतिहासिक वस्तुओं के जतन के लिए गठित हेरिटेज समिति की बैठक मंगलवार शाम मनपा आयुक्त ओमप्रकाश बकोरिया के अध्यक्षता में आंबेडकर रिसर्च सेंटर में स..
चांदनी चौक स्थित करमशाह दादा वली की दरगाह शरीफ की मजार में गुरुवार को मगरीब की नमाज के बाद अचानक कंपन होने से परिसर में खलबली मच गई.
कॅशलेस की ओर रेलवे ने बढ़ाया कदम
नोट बंदी के बाद देश कॅशलेस व्यवहार की ओर बढ़ रहा है, भुसावल डिवीजन ने भी डिवीजन के स्टेशनों पर पीओएस मशीन लगाना शुरू कर दिया है़ पहले चरण में 31 स्टे..
22 को धोबी समाज का महामोर्चा
राज्य सरकार द्वारा धोबी-परिट समाज को पिछड़ा वर्गीय समाज में पंजीकृत न किए जाने पर धोबी समाज ने आरक्षण मिलने हेतु धोबी समाज आरक्षण कृति समिति
जरूर पढ़ें
Top News
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Copyright © 2016 Nav Bharat Multimedia Pvt Ltd. All Rights Reserved.
Top