PM Narendra Modi
File Pic

    Loading

    कोलकाता. भारत (India) इस समय कोरोना (Corona) के भयानक दौर से गुजर रहा है। इन सबके बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) का आज यानी शुक्रवार का दौरा अपना रद्द कर दिया है। जी हाँ PM मोदी ने आज बंगाल में होने वाली अपनी सभी रैलियां रद्द कर दी हैं। इसके बदले वे आज यानी शुक्रवार को कोरोना के हालात पर एक अहम बैठक  करेंगे। इस बाबत बीते गुरुवार को PM मोदी ने खुद ट्वीट करके यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि वह शुक्रवार को कोरोना को लेकर एक हाई लेवल बैठक में शामिल हो रहे हैं।

    गौरतलब है कि आज यानी 23 अप्रैल को PM मोदी पश्चिम बंगाल में चार कार्यक्रमों को संबोधित करने वाले थे। इनमे मालदा, मुर्शिदाबाद, बीरभूम और कोलकाता दक्षिण में उनकी आज रैलियां होने वाली थीं। इतना ही नहीं बीजेपी ने इन रैलियों के लिए लगभग पूर्ण तैयारियां कर चुकी  थीं। जहाँ कोलकाता के  शहीद मीनार मैदान में PM मोदी की रैली के लिए टेंट, कुर्सियां, झंडे-बैनर आदि लग चुके थे। वहीं मालदा, मुर्शिदाबाद और बीरभूम में भी ऐसी ही बड़ी तैयारियां की गई थीं, लेकिन अब PM मोदी ने ये सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए  हैं। इसके बदले वे आज कोरोना को लेकर एक हाई लेवल बैठक में शामिल होंगे।

    बता  दें कि देश में वर्तमान में कारोबा की स्थिति बहुत ही भयावह है। बीते गुरुवार रात 12 बजे तक 24 घंटों में भारत में 332,503 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं । इस दौरान 2256 कोरोना मरीजों की मौत भी हो गई हैं । गौरतलब है कि भारत में कोरोना संक्रमितों के मामलों ने दुनियाभर का रिकॉर्ड भी अब तोड़ दिया है।india