arrmy

    Loading

    बांदीपोरा. जम्मू कश्मीर से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार यहाँ बांदीपोरा (Bandipora) में, आतंकवादियों (Terrorist) और सुरक्षाबलों के बीच जारी एनकाउंटर (Encounter) में अब तक दो आतंकी (Terrorist) मार गिराए गए हैं। हालांकि इन आतंकियों की अभी तक कोई पहचान अभी नहीं हो पाई है। दरअसल सोकबाबा के जंगल में आतंकियों के छिपे होने की सूचना सुरक्षाबलों को मिली थी जिसके बाद ही यह एनकाउंटर शुरू हुआ। सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया इस दौरान आतंकियों ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी थी ।

    अगर पुलिस सूत्रों की मानें तो बीते शुक्रवार की दोपहर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था। जैसे ही पुलिस और आर्मी के जवान उस संदिग्ध जगह पर पहुंचे, तभी वहां छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इतना ही सूत्रों का यह भी कहना है कि यहां मौजूद आतंकियों की संख्या की फिलहाल कोई सटीक जानकारी नहीं है। हालांकि दोनों तरफ से फायरिंग अब भी जारी है।

    गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में आज यानी शनिवार को सुरक्षाबलों (Security Forces) और आतंकियों (Terrorists) के बीच एक खुनी मुठभेड़ (Encounter) शुरू हो गई है। खबरों के अनुसार सुरक्षाबलों ने इस इलाके को घेर लिया है। साथ ही आतंकियों की तलाश की जा रही है। दरअसल न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, बांदीपोरा के सुंबलर इलाके के शोकबाबा जंगल में यह मुठभेड़ शुरू हो चुकी  है। पुलिस और सुरक्षा बल मिलकर ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। इस मुठभेड़ में बांदीपोरा पुलिस, 13 RR, 14 RR, पारा और CRPF की संयुक्त टीमों एक साथ  सघन तलाशी अभियान शुरू किया है।

     पता हो कि बीते शुक्रवार को उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में रात भर चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर के कमांडर समेत दो आतंकियों को मार गिराया था। इनके पास से दो एके 56 राइफल, चार मैगजीन, 136 कारतूस व दो बैग बरामद हुए हैं। दोनों आतंकी स्थानीय थे।