beed
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली/मुंबई. महाराष्ट्र के बीड से आ रही बड़ी खबर के अनुसार यहां सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। यह घटना मंजरसुम्बा-पटोदा राजमार्ग पर सुबह करीब 7 बजे बजे हुई है। वहीं पुलिस के मुताबिक यहां के केज तहसील के जीवाचीवाड़ी गांव का एक परिवार कार से पुणे जा रहा था, तभी उनकी गाड़ी और टेंपो एक-दूसरे से टकरा गए। 

    इस भयंकर हादसे में परिवार के 5 सदस्यों और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई है। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ियों को अलग करने के लिए क्रेन का इस्तेमाल करना पड़ा। अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस की जाँच जारी है.

    बता दें कि बीड जिले में आज यानी रविवार का ये दूसरा बड़ा हादसा है। इससे पहले पूर्व विधायक विनायक मेटे की भी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। दरअसल मेटे की रविवार सुबह मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। वे मुंबई जा रहे थे, जब उनकी कार पनवेल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसके बाद मेटे को नवी मुंबई के MGM अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं बाद में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस समेत कई नेता उनके परिवार को सांत्वना देने अस्पताल पहुंचे थे।