puja-singhal
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. झारखण्ड (Jharkhand) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, मनी लांड्रिंग (Money Laundering) और मनरेगा घोटाले में जेल में बंद निलंबित IAS पूजा सिंघल (IAS Puja Singhal) की बीते मंगलवार देर शाम अचानक तबियत बिगड़ गई है। दरअसल सीने में दर्द और सांस लेने में दिक्कत होने के बाद उन्हें रिम्स के कार्डियोलॉजी विभाग में भर्ती कराया है। पता हो कि, बीते मंगलवार को झारखंड HC में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी, लेकिन उन्हें इसमें जमानत नहीं मिल सकी।

    गौरतलब है कि, मनी लांड्रिंग और मनरेगा घोटाले में IAS पूजा सिंघल बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा होटवार जेल में बंद थीं। तबियत खराब होने पर उन्हें अब बेहतर इलाज हेतु रिम्स के कार्डियोलॉजी विभाग में भर्ती कराया गया। इमरजेंसी में मौजूद डॉक्टरों ने उनका इको टेस्ट समेत कई अन्य जांच कराई है। चलने-फिरने में असमर्थ पूजा को बीते मंगलवार व्हील चेयर पर बैठाकर अस्पताल के उपचार रुम ले जाया गया था।

    पता हो कि, मनी लांड्रिंग और मनरेगा घोटाले के मामले में निलंबित IAS पूजा सिंघल को ED ने बीते 11 मई को गिरफ्तार किया था। तभी से पूजा सिंघल जेल के अन्दर है। दरअसल उनके चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) सुमन कुमार के यहां से ED ने 17 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी बरामद होने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था।