Posters-of-missing-BJP-MP-Sunny-Deol-pasted-on-walls-of-houses,-railway-station,-vehicles
Photo: Twitter

    Loading

    पठानकोट: पंजाब के पठानकोट में घरों, रेलवे स्टेशन, वाहनों, दीवारों पर BJP सांसद सनी देओल (Sunny Deol) के गुमशुदा होने के पोस्टर चिपकाए गए है। इन तस्वीर के साथ पोस्टर पर लिखा है कि,’ गुरुदासपुर के सांसद सनी देओल लापता हैं। उनकी तलाश है।’   

    पोस्टर चिपकाने वालों  ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, “सांसद बनने के बाद, वह कभी गुरदासपुर नहीं गए। वह खुद को पंजाब का बेटा कहते हैं, लेकिन उन्होंने कोई औद्योगिक विकास नहीं किया है, न ही एमपी फंड आवंटित किया है और न ही कोई केंद्र सरकार की योजना यहां लाई है। अगर वह काम नहीं करना चाहते हैं, तो उन्हें अपना इस्तीफा दे देना चाहिए।”

    इससे पहले, जुलाई महीने में एएनआई ने बताया था कि,सनी देओल को कुछ हफ्ते पहले अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान पीठ में चोट लग गई थी। वहीं, उनके एक प्रवक्ता ने बताया था कि, “सनी देओल को कुछ हफ़्ते पहले एक शूटिंग के दौरान पीठ में चोट लग गई थी। पहले मुंबई में उनका पीठ का इलाज चल रहा था और फिर वह दो सप्ताह पहले अपने पीठ के इलाज के लिए यूएसए गए। इस दौरान राष्ट्रपति चुनाव हुए और वह नहीं थे देश में उनका इलाज अभी भी खत्म नहीं हुआ है। वे ठीक होने के बाद भारत लौट जाएंगे।”