Atiq Ahmed
Photo: @ANI/Twitter

Loading

नई दिल्ली: माफिया अतीक अहमद (mafia Atiq Ahmed) को ले जा रही उप्र पुलिस को लेकर खौफ बना हुआ है। माफिया के परिजनों को यूपी पुलिस (UP police) का ऐसा डर है कि वह काफिले का पीछा कर रहे हैं। अतीक की बहनों को एनकाउंटर का डर सता रहा है। ऐसी ही स्थिति अब माफिया की भी है। फ़िलहाल माफिया से राजनीतिक नेता बने अतीक अहमद को प्रयागराज ले जा रही उत्तर प्रदेश पुलिस का काफिला सोमवार सुबह यूपी के झांसी पहुंचा है। 

अतीक अहमद को साबरमती जेल (Sabarmati Jail) से प्रयागराज जेल (Prayagraj Jail) ले जा रही प्रयागराज पुलिस वैन झांसी पुलिस लाइन पहुंची है। अतीक अहमद का परिवार इस समय झांसी में है और काफिले के आने के इंतजार में है। अतीक की बहन आयशा नूरी ने कहा कि हम हर फैसला मानने को तैयार हैं। हम उनकी (अतीक अहमद) सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। हम राजस्थान से उनका पीछा कर रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार काफिला सुबह करीब आठ बजे शिवपुरी जिले में रुका। शिवपुरी जिले की सीमा से सटे उत्तर प्रदेश के झांसी पहुंचा। उत्तर प्रदेश पुलिस एक अदालती मामले को लेकर माफिया अतीक अहमद को गुजरात के अहमदाबाद में स्थित साबरमती केंद्रीय जेल से प्रयागराज ले जा रही है।

वहीं दूसरी ओर उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने कहा कि मैं चाहती हूं कि अतीक अहमद को कोर्ट फांसी की सज़ा दे। मैं सरकार से यही अपील करूंगी कि इनका अस्तित्व खत्म किया जाए नहीं तो इनका अगला टार्गेट कोई भी हो सकता है, हो सकता है मैं ही हूं। उमेश पाल की मां शांती देवी ने कहा कि जो भी अदालत का फैसला होगा वह हमें मंजूर हैं। यह (अतीक अहमद) जेल से बैठकर सारा कार्यक्रम करता आ रहा है। अगर इसकी मौत हो जाएगी तब मुझे तसल्ली मिलेगी। जैसे मेरे बेटे की हत्या की थी, वैसे ही इसका होना चाहिए।