up
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली/लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात एक दारोगा ने महिला के साथ कथित तौर पर घनघोर अभद्रता की है। दरसल आरोप है कि, दारोगा ने शिकायत करने आई महिला को आधी रात में अपने मोबाइल से वीडियो कॉल किया और उससे कपड़े उतार कर दिखाने को कहा। पीड़ित महिला की शिकायत के बाद उक्त आरोपी दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, कानपुर के बिल्हौर इलाके में रहने वाली एक महिला का परिवारिक विवाद को लेकर एक केस चल रहा है। जिसकी जांच बाद में चौकी इंचार्ज महेंद्र सिंह को मिली थी। महिला जब अपना बयान देने चौकी पहुंची तो दारोगा ने कहा कि मैं रात में फोन करूंगा, तब पूरा मामल बताना।

आधी रात में दरोगा ने किया फोन, बोला- कपड़े उतार कर सीना दिखाओ

वहीं अब मामले पर महिला का आरोप है कि, उसे दारोगा महेंद्र सिंह ने 26 मार्च को आधी रात में 12 बजकर 3 मिनट पर फोन किया। बाद में महिला के मुताबिक, उस बेशर्म दारोगा ने कहा कि, “मैं तुम्हारा केस देख रहा हूं। मैं तुमको वीडियो कॉल कर रहा हूं।” उसके बाद जब दारोगा ने वीडियो कॉल किया और महिला से ऐसी बात कही कि उक्त औरक अवाक ही रह गई, दरअसल अब दौरोगा ने कहा कि, “अपने कपड़े उतार कर अपना सीना मुझे दिखाओ… फिर मैं तुम्हारा केस खत्म कर दूंगा।” हालांकि, महिला ने ऐसा करने से साफ़ मना कर दिया।

महिला ने की आला अफसरों से शिकायत

वहीं महिला ने इसकी शिकायत जब पुलिस अधिकारियों से की, जिसमें प्रथम दृष्टया महिला के आरोप सही पाए जाने पर दारोगा महेंद्र सिंह को तुरंत ही सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं इस पूरे मामले की ACP से जांच भी कराई जा रही है। वहीं मामले पर ADSP लखन सिंह यादव ने बताया कि, महिला की शिकायत पर दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके साथ-साथ महिला की तरफ से अब दारोगा के खिलाफ FIR भी लिखी गई है।