Atiq Ahmed
File Pic

Loading

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में गैंगस्टर अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ को आज प्रयागराज के MP-MLA कोर्ट (MP-MLA court) में पेश किया जाएगा। मामला साल 2006 में अतीक ने उमेश पाल (Umesh Pal) को अगवा करने का है। प्रयागराज कोर्ट (Prayagraj court) आज इसी मामले में फैसला सुनाएगी। इसके लिए अतीक को साबरमती जेल और उसके भाई अशरफ को बरेली जेल से प्रयागराज लाया गया है। वहीं दूसरी ओर उमेश पाल के परिजनों को फैसला का बेसबरी से इंतजार है। डर में जी रहे परिजनों की मांग है कि माफिया को फांसी की सजा मिले ताकि आतंक का साम्राज्य खत्म हो सके।  

उमेश पाल अपहरण मामले में सुनवाई से पहले उनकी पत्नी जया पाल का कहना है कि मैं कोर्ट से यही उम्मीद करती हूं कि उसको(अतीक अहमद) फांसी की सज़ा दिलाई जाए। जब तक जड़ खत्म नहीं होगी तब तक कुछ नहीं हो पाएगा। हम डर के साए में जी रहे हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि अदालत अतीक अहमद को फांसी की सजा सुनाए। वो जिंदा रहे तो शायद हम जिंदा नहीं रह पाएंगे। अगला हम होंगे। अगर वह चला गया तो ही आतंक खत्म हो जाएगा।   

उमेश पाल अपहरण मामले में सुनवाई से पहले उसकी मां शांति देवी का कहना है कि हममें आने वाले समय में केस लड़ने की ताकत नहीं है। उसे (अतीक अहमद को) फांसी की सजा दी जानी चाहिए। अगर उसे आजीवन कारावास की सजा होती है तो वह जेल से कुछ भी कर सकता है। उसने मेरे बेटे को जेल से मरवा दिया। वह वहां रहेगा तो हमें जीने नहीं देगा। मेरे बेटे ने बहुत संघर्ष किया है। जेल उसका (अतीक अहमद) घर है और वहां से वो कुछ भी करा सकता है। प्रशासन ने अभी तक जो भी कुछ किया है उससे हम संतुष्ट हैं। मेरी यही मांग है कि उसको फांसी की सज़ा हो।