10 killed in road accident in Mysuru Karnataka, CM Siddaramaiah announces compensation
Photo: @ANI/ Twitter

Loading

मैसुरू (कर्नाटक): यहां के टी नरसीपुरा तालुक में सोमवार को एक कार तथा निजी बस की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई और कम से कम तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना कोल्लेगला-टी नरसीपुरा मुख्य मार्ग पर कुरुबुरु गांव के पास हुई।

सूत्रों के अनुसार, दोनों वाहनों के बीच सीधी टक्कर होने से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। घायलों को इलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में ले जाया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि बताया जा रहा है कि मृतक बेल्लारी जिले के सांगनाकल्लू के रहने वाले थे। वे शाम के समय इनोवा कार में बीआर हिल्स से लौट रहे थे।  सूत्रों ने बताया कि मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। 

सीएम सिद्धारमैया ने की मुआवजे की घोषणा 

कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने मुख्यमंत्री राहत कोष से मृतकों के परिवारों को मुआवजे के रूप में 2 लाख रुपये देने की घोषणा की है। साथ ही  संबंधित अधिकारियों को मैसूरु के तिरुमकुदलु-नरसीपुरा के पास सड़क दुर्घटना में घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

बताया जा रहा है कि निजी बस कोल्लेगला की ओर जा रही थी। अधिकारी ने कहा कि कार में सवार रहे तीन घायलों को भी चामराजनगर अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। उनमें से एक की हालत गंभीर है, जबकि दो की हालत स्थिर है। अधिकारियों ने कहा कि अग्निशमन व आपातकालीन कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से कार को काटने के बाद शवों को बाहर निकाला। उन्होंने कहा कि शव “क्षत विक्षत” स्थिति में थे।  पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। (भाषा इनपुट के साथ)