Satyaprem Ki Katha Trailer Date Out
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म का पहला रोमांटिक गाना ‘नसीब से’ भी रिलीज किया था। जो फैंस को बेहद पसंद आया है। वहीं फैंस फिल्म के ट्रेलर का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जो आज खत्म हो गया।

जी हां, फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज डेट को रिवील कर दिया है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की इस फिल्म का ट्रेलर कल यानी कि 05 जून को सुबह 11 बजकर 11 मिनट पर रिलीज होगी। एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “आज के बाद तू मेरी रहना। ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर कल सुबह 11:11 बजे रिलीज होगा।” फैंस फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

गौरतलब है कि फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का निर्देशन समीर विद्वांस ने किया है जबकि साजिद नाडियाडवाला ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा सुप्रिया पाठक, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल और राजपाल यादव भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।