जम्मू-कश्मीर: जब धारा 370 को खत्म किया गया तब कहां थे अरविंद केजरीवाल? अध्यादेश मुद्दे पर उमर अब्दुल्ला का दिल्ली के CM से सवाल

Loading

राजौरी: केंद्र सरकार के अध्यादेश को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) विपक्ष को एकजुट करने में लगे हैं।  इसी बीच शनिवार (10 जून) को जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जब धारा 370 को खत्म किया गया था तब अरविंद केजरीवाल कहां थे? उन्होंने उस समय सरकार का समर्थन किया था और आज वे अन्य दलों से समर्थन मांग रहे हैं। बता दें कि केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल का विपक्ष का समर्थन मांग रहे है। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उमर अब्दुल्ला ने कहा, ”मैं बार-बार इन लोगों को याद दिलाता हूं कि ये लोग जरूरत पड़ने पर हमारे दरवाजे जरूर खटखटाते हैं, लेकिन 2019 में जब 370 हटाया गया तो ये लोग (केजरीवाल) किधर थे। ”

उन्होंने आगे कहा कि लोकतंत्र की हत्या पर ये (केजरीवाल) लोग चुप रहे। हमारा पूरी तरह से साथ सिर्फ टीएमसी, डीएमके और लेफ्ट की पार्टियों ने दिया। इनके अलावा हमारा साथ किसी ने नहीं दिया है।