police-constable-leave-application-for-brother-in-law-mariage-as-wife-threatens-him

बीवी के डर के चलते एक शख्स ने छुट्टी की एप्लिकेशन पर इस बात का जिक्र किया।

मुंबई. इंसान अपनी मां के अलावा बस बीवी से डरता है। शादी के बाद बीवी के डर से कई लोग अपनी आदतें बदल देते हैं। तो कई लोग अपनी बीवी के सामने कुछ बोल भी नहीं पाते। बीवी के डर के चलते एक शख्स ने छुट्टी की एप्लिकेशन पर इस बात का जिक्र किया। 

यह मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) का है। हम जिस शख्स की बात कर रहे हैं वह एक पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) है। पुलिस कांस्टेबल होने के बावजूद वह अपनी बीवी से काफी डरते हैं। इस पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) का नाम दिलीप है। दिलीप ने अपने बड़े अफसर से छूटी मांगने के लिए एक एप्लिकेशन लिखी। जब दिलीप की एप्लिकेशन को उनके बड़े अफसर ने पढ़ा तो वह काफी हैरान रह गए। 

दरअसल, दिलीप ने अपने एप्लिकेशन में लिखा कि उन्हें छुट्टियाँ चाहिए। क्योंकि उनके साले की शादी है। यदि वह उनके साले की शादी में नहीं जा पाए, तो उनकी बीवी उसे नहीं छोड़ेगी। उसने धमकी दी है कि इसका परिणाम सही नहीं होगा। अब सोशल मीडिया (Social Media) पर इस पुलिस कांस्टेबल की एप्लिकेशन काफी वायरल हो रही है। 

इसके बाद अफसरों ने इसे कांस्टेबल की अनुशासनहीनता मानते हुए उसे लाइन अटैच कर दिया है। वहीं, अधिकारियों का कहना है कि, इससे पहले दिलीप 90 दिन से ज़्यादा छुट्टी ले चूका है, इसलिए इस बार उसे छुट्टी नहीं मिल सकती। दिलीप ने 11 दिसंबर से पांच दिन की छुट्टी मांगी थी। हालाँकि,  दिलीप को छुट्टी नहीं मिली है।