Caution: workers of Sevagram and Savangi hospitals also turned positive

अहमदनगर. अहमदनगर जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में गुरूवार सुबह और 3 की वृध्दि हो गई. इस कारण नगर जिले में कुल कोरोनाग्रस्त मरीजों की संख्या अब 269 हो गई है. इनमें 38 केसेस एक्टिव केसेस हैं. उसी तरह अहमद नगर जिले के संगमनेर तहसील के 52 वर्ष के एक मरीज ने कोरोना पर मात की है. गुरूवार सुबह वैद्यकीय चिकित्सा करने के उपरांत इस मरीज को अहमदनगर के बूथ हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया.गुरूवार सुबह तक नगर जिले में अबतक कोरोना से मुक्त  मरीजों की कुल संख्या 220 हो गई है. यह जानकारी जिला स्वास्थ्य विभाग ने दी है.

नगर के जिला सरकारी अस्पताल के कोरोना टेस्ट लैब से सुबह 11 बजे प्राप्त विवरण के अनुसार पुणे से कर्जत तहसील के राशीन में आई 60 वर्ष की महिला कोरोना संक्रमित पायी गई है. 

जिले में कुल मरीजों की संख्या 269

कांदिवली (मुंबई) से यात्रा कर पारनेर तहसील के भालवणी में आए 68 वर्ष के व्यक्ति को करोना संक्रमण हुआ है.उसी तरह संगमनेर तहसील के राजापुर में 34 वर्ष का एक व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित पाया गया है.कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर यह व्यक्ति इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल  हुआ था. गुरूवार सुबह जिले में कोरोना के 3 नए मरीज पाए जाने से जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 269 हो गई है.इनमें से 220 लोग कोरोना से मुक्त होकर अपने घर वापस लौट चुके हैं. ऐसी जानकारी जिला स्वास्थ्य विभाग ने दी है.