Jorve Blood donation Camp

    Loading

    अहमदनगर. सहकार महर्षि भाऊसाहब थोरात सहकारी चीनी कारखाना के संचालक और राजस्वमंत्री बालासाहब थोरात (Balasaheb Thorat) के यशोधन जनसंपर्क कार्यालय के प्रमुख इंद्रजीत थोरात की सालगिरह के उपलक्ष्य में आयोजित रक्तदान शिविर (Blood Donation Camp) में संगमनेर तहसील (Sangamner Tehsil) के जोर्वे गांव (Jorve Village) के 65 लोगों  ने रक्तदान किया। 

    बालासाहब थोरात मित्र मंडल द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर के उद्घाटन अवसर पर थोरात चीनी कारखाना के चेयरमैन बाबा ओहोल, अमृतवाहिनी बैंक के संचालक संजुनाना थोरात, शेतकी संघ के मैनेजर अनिल थोरात, मुकेश काकड, दिगंबर इंगले, वसंत बोरकर, ज्ञानदेव थोरात, अमोल दिघे, विठ्ठल जाधव, रमेश दिघे, सुजित सातपुते आदि उपस्थित थे। 

    कोरोना का बढ़ रहा संक्रमण

    इस अवसर पर बाबा ओहोल ने कहा कि वर्तमान में कोरोना महामारी का संकट अधिक गंभीर हो रहा है। कोरोना की संकट की स्थिति में विगत एक साल से राजस्व मंत्री बालासाहब थोरात और इंद्रजीत थोरात के मार्गदर्शन में तहसील में मरीजों को अच्छी सेवा दिलाने के लगातार प्रयास किया जा रहा हैं। कोरोना संकट के समय में खून की कमी महसूस न होने के लिए जोर्वे के युवक मंडल ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया है। युवकों ने शिविर को अच्छा प्रतिसाद देकर रक्तदान किया है। अनिल थोरात ने कार्यक्रम की प्रस्तावना की।