सीए रमेश फिरोदिया को मिला पुरस्कार सभी के लिए प्रेरणादायी : डॉ.शरद कोलते

– मारवाडी युवा मंच का राज्यस्तरीय समाजभूषण पुरस्कार घोषित

अहमदनगर. अहमदनगर के वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता सीए रमेश फिरोदिया द्वारा शैक्षणिक,स्वास्थ्य क्षेत्र के साथ समाज के अन्य घटकों के लिए दिया गया योगदान निश्चित ही सराहनीय है.उन्हें घोषित  हुआ राज्यस्तरीय पुरस्कार सभी के लिए प्रेरणादायी है. ऐसा प्रतिपादन वरिष्ठ शिक्षा विशेषज्ञ,रमेश फिरोदिया एज्युकेशनल ट्रस्ट के सलाहकार डॉ.शरद कोलते ने किया.

  परली के स्व.सुवालाल वाकेकर (ललवाणी) की स्मृति में मारवाडी युवा मंच की ओर से रमेश फिरोदिया को राज्यस्तरीय समाजभूषण पुरस्कार घोषित हुआ है. इस कारण उनका सत्कार करते समय डॉ.कोलते बोल रहे थे. फिरोदिया आर्किटेक्चर कालेज के प्रा.बिपिन बोंडे,प्रा.रविंद्र सातपुते,सभी अध्यापक, शिक्षक और सहकारी उपस्थित थे.

 सामाजिक संस्थाओं को मदद की 

डॉ.कोलते ने कहा कि रमेश फिरोदिया ने अहमदनगर जिले में विविध शैक्षणिक संस्था, अस्पताल और सामाजिक संस्थाओं को मदद की है. जिसके कारण अनेक वंचित लोगों को फायदा हो रहा है.उनके कार्य को ध्यान में रखकर ही परली की संस्था ने फिरोदिया को राज्यस्तरीय समाजभूषण पुरस्कार के लिए चयनित किया है.परली में राज्य के सामाजिक न्यायमंत्री धनंजय मुंडे,साहित्यकार दासू वैद्य आदि के साथ रमेश फिरोदिया को यह पुरस्कार प्रदान किया जाएगा.