Policeman hit couple with vehicle, case registered

Loading

अहमदनगर. अहमदनगर जिले में एक महिला ने कथित तौर पर फोन पर एक साथ तीन तलाक दिए जाने पर अपने 32 वर्षीय पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. 

पुलिस ने बताया कि महिला पहले नौकरी करने दुबई गई थी और हाल ही में अहमदनगर आई थी. अधिकारी ने बताया कि मुंबई में रहने वाले महिला के पति ने 20 नवंबर को उसे फोन किया और बताया कि वह उसके साथ संबंध नहीं रखना नहीं चाहता और उसके साथ रहना भी नहीं चाहता. अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति ने कथित तौर पर उसे फोन पर तलाक दे दिया. 

पीड़ित महिला ने पुलिस थाने में दर्ज कराई थी शिकायत 

पीड़ित महिला ने अहमदनगर में भिंगार कैंप पुलिस थाने में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद शनिवार को आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया. आरोपी के खिलाफ मुस्लिम महिला (विवाह के अधिकारों के संरक्षण) अधिनियम 2019 के तहत मामला दर्ज किया गया है जिसके अनुसार एक साथ तीन तलाक देने पर प्रतिबंध है. पुलिस ने कहा कि महिला (31) ने ब्यूटी पार्लर संबंधित कोई कोर्स किया था और वह मुंबई में काम करती थी. बाद में महिला दुबई चली गई थी और हाल ही में अहमदनगर लौटी थी जहां उसका फ्लैट है. दंपति की तीन साल की एक बेटी भी है.