जिला परिषद निविदा प्रक्रिया जांच में सीईओ की भूमिका संदिग्ध

Loading

  • अखिल भारतीय छावा संगठन ने पालकमंत्री हसन मुश्रीफ से की शिकायत

अहमदनगर. नगर जिला परिषद में निविदा प्रक्रिया के बारे में की गई शिकायतों के अनुसार जांच कराने में टाल-मटोल करने वाले सीईओ की भूमिका संदिग्ध है. इस कारण इस मामले में ध्यान देकर सीईओ को जांच कराने के आदेश देने की मांग अखिल भारतीय छावा संगठन ने की है.

नगर जिले के पालकमंत्री हसन मुश्रीफ को छावा संगठन द्वार दिए गए निवेदन में कहा गया है कि नगर जिले में ग्रामपंचायत और पंचायत समिति व्दारा की जा रही ई-निविदा प्रक्रिया में मानवीय हस्तक्षेप के कारण अनेक दोष निर्माण हुए हैं. ई -निविदा प्रक्रिया में सुशिक्षित बेरोजगार अभियंता को टाला जा रहा है. 

आंदोलन करने की चेतावनी दी गई

सूचना का अधिकार के तहत सभी जानकारी जुटाने के बाद जिला परिषद की सीईओ शिवराज पाटिल को शिकायत की. जिला परिषद में भूख हड़ताल, आंदोलन करने के बावजूद किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई है. अनेक ग्राम पंचायत के ग्रामसेवक और पंचायत समिति के ग्राम विकास अधिकारी के खिलाफ सबूत होने के बावजूद सीईओ व्दारा केवल कागजात आगे पीछे करने का काम किया जा रहा है. इस मामले में तुरंत कार्रवाई नहीं हुई तो आनेवाले समय में छावा संगठन व्दारा आंदोलन करने की चेतावनी दी गई है.इस निवेदन  में संगठन के जिलाध्यक्ष नितिन जरे पाटिल समेत पदाधिकारियों के हस्ताक्षर हैं.