Changes in life due to sportsman trend

Loading

अहमदनगर. खेल (Sport) के कारण शरीर को पूरा व्यायाम मिलता है। खेल से आनेवाले अनुशासन (Dicipline) से और खिलाड़ी प्रवृत्ति से जीवन में  बदलाव आता है। ऐसा प्रतिपादन संजीवनी ग्रुप आफ इन्स्टिट्यूट (Sanjeevani Group of Institute) के कार्याध्यक्ष नितिन कोल्हे (Nitin Kolhe) ने किया. 

संजीवनी ग्रुप आफ इन्स्टिट्यूट के ट्रस्टी और संजीवनी फाउंडेशन के सेक्रेटरी सुमीत कोल्हे और मित्र परिवार की ओर से आयोजित राज्य स्तरीय सहकार महर्षि शंकरराव कोल्हे टेनिस बाल क्रिकेट स्पर्धा के समापन समारोह में नितिन कोल्हे बोल रहे थे। कृषि विशेषज्ञ सुरेश कोल्हे, सुमीत कोल्हे, खिर्डी गणेश गांव के उपसरपंच चंद्रकांत चांदर, शिंगणापुर के सरपंच भीमा संवत्सर,एड.संचेती आदि मंच पर उपस्थित थे.

60 टीमों के 750 खिलाड़ियों ने भाग लिया

 इस स्पर्धा के लिए पूरे राज्यभर से 60 टीमों के 750 खिलाड़ियों ने भाग लिया। कोल्हे ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में खिलाड़ियों को अवसर उपलब्ध कराने के लिए पूर्व मंत्री शंकरराव कोल्हे ने कोपरगांव में तहसील स्तर पर खेल संकुल का निर्माण कराया। तहसील के खिलाड़ियों में भारी क्षमता है । उसे अवसर दिलाने के लिए क्रिकेट स्पर्धा का आयोजन किया जाता है। राज्यस्तरीय क्रिकेट स्पर्धा में मयूरेश्वरी प्रतिष्ठान, शिंगणापुर की टीम विजेता रही। कोपरगांव के फ्रेंड्स क्लब की टीम उपविजेता रही। विजेता टीम और खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान किए गए।