8 दिनों में नगर-दौंड सड़क की मरम्मत

  • मनसे के धरने पर एमएससीआरडीसी का आश्वासन

अहमदनगर. नगर-दौंड मार्ग पर विद्यानगर से वीआरडीई गेट तक की सड़क की स्थिति काफी खराब हो गई है. इस मार्ग की मरम्मत तुरंत कराने की मांग के लिए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने अरणगांव के स्थानीय नागरिकों के साथ एमएससीआरडीसी के कार्यालय में धरना आंदोलन किया. 

मनसे के आंदोलन के दौरान एमएससीआरडीसी अधिकारियों ने आंदोलनकर्ताओं से चर्चा कर 8 दिनों के भीतर सड़क की मरम्मत का काम करने का आश्वासन देने पर मनसे ने आंदोलन स्थगित किया.

 ठेकेदार ने नहीं पूरा किया काम           

मनसे के जिलाध्यक्ष सचिन डफल, सेक्रेटरी नितिन भुतारे के नेतृत्व में इस आंदोलन में दीपक दांगड, गणेश शिंदे, अमोल बोरूडे, आकाश पवार, अनिकेत जाधव, शुभम साबले, आकाश कोराल, मोहन जाधव, राहुल कांबले, भरत मालवदे,प्रकाश जाधव, आकाश कोलघल आदि ने हिस्सा लिया. नितिन भुतारे ने कहा कि नगर-दौंड मार्ग के चौडाईकरण और मजबूतीकरण का काम लगभग पूरा होने की स्थिति में है. इसके बावजूद विद्यानगर से वीआरडीई गेट तक रास्ते का काम संबंधित ठेकेदार ने पूरा नहीं किया है. इस काम के लिए मनसे ने ज्ञापन दिया. गड‍्ढों में वृक्षारोपण कर अनेक आंदोलन किए, लेकिन काम करने की ओर अनदेखी की गई. सड़क की खराब स्थिति के कारण अनेक हादसों में लोगों की जान भी जा चुकी है. एमएससीआरडीसी ने रास्ते की मरम्मत का काम तुरंत नहीं किया तो आनेवाले दिनों में तीव्र आंदोलन की चेतावनी मनसे ने दी है.