थोरात मिल के कोविड सेंटर में मरीजों को उत्तम सुविधा

अहमदनगर. संगमनेर तहसील में कोरोना संक्रमित मरीजों को आवश्यक वैद्यकीय उपचार की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए राजस्वमंत्री बालासाहब थोरात के मार्गदर्शन में सहकार महर्षी भाऊसाहब थोरात सहकारी चीनी मिल द्वारा वसंत लान्स में शुरू किए गए कोविड सेंटर में दाखिल मरीजों को उच्च स्तरीय वैद्यकीय सेवा और दर्जेदार सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं. यह जानकारी चीनी मिल के अध्यक्ष बाबा ओहोल और वसंत लान्स के संचालक वसंत कुटे ने दी.

संगमनेर शहर और तहसील में कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए राजस्वमंत्री थोरात, विधायक डॉ.सुधीर तांबे के मार्गदर्शन में लगातार प्रयास किए जा रहे हैं.  रैपिड टेस्ट शुरू करनेवाला संगमनेर तहसील राज्य में प्रथम तहसील साबित हुआ है. सहकार महर्षी थोरात कारखाना की ओर से वसंत लान्स में 200 बेड कोविड सेंटर शुरू किया गया है. सरकारी नियम और अधिकारियों के मार्गदर्शन में कोविड सेंटर में मरीजों को सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं.

कारखाना के संचालक इंद्रजीत थोरात,प्रांत अधिकारी शशिकांत मंगरुले,तहसीलदार अमोल निकम,गुटविकास अदिकारी सुरेश शिंदे,तहसील के वैद्यकीय अधिकारी सुरेश घोलप,कारखाना के कार्यकारी संचालक जगन्नाथ घुगरकर,किरण कानवडे,अमोल वाव्हल आदि प्रतिदिन कोविड सेंटर में जा कर सुविधाओं का निरीक्षण करते है.उसी तरह ‘मेरा परिवार, मेरी जिम्मेदारी’ अभियान पर भी तहसील में प्रभावी रूप से अमल कराने का नियोजन किया गया है.ऐसी जानकारी बाबा ओहोल ने दी.