कोहिनूर शो रूम के संचालक, मालिक पर मामला दर्ज करो

Loading

अहमदनगर. नगर शहर और परिसर में कोरोना मरीजों की संख्या में भारी वृध्दि हो रही है. शहर के कपड़ा बाजार परिसर में स्थित कोहिनूर क्लाथ स्टोर में नियमों का उल्लंघन होने के कारण कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में वृध्दि हुई है. ऐसा आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी ने कोहिनूर के संचालक और मालिक के खिलाफ तुरंत मामला दर्ज कराने की मांग की है.

आम आदमी पार्टी के एड.जावेद काझी, रवि सातपुते, भरत खाकाल, शकील शेख आदि ने अहमदनगर के जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दिए ज्ञापन में कहा है कि शहर के भारी जनसंख्या वाले इलाके तोपखाना में कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं. कोरोना संक्रमण तेजी से  बढ़ने के कारण नागरिकों में भारी चिंता पैदा हो गई है. प्रशासन ने कुछ शर्त लगाकर नियमों के तहत दुकान शुरू रखने की अनुमति दी थी. 

आम आदमी पार्टी ने की मांग

कोहिनूर क्लाथ स्टोर में शहर के अलग-अलग परिसर में 200 से अधिक कर्मचारी काम करते है. कोरोना संक्रमण रोकने के लिए प्रशासन नें फिजिकल डिस्टेंसिंग ,सैनिटाइजर का इस्तेमाल,स्वच्छता के नियम आदि के बारे में विशेष सावधानी बरत कर कम ग्राहकों को दुकान में प्रवेश देने के निर्देश दिए थे. लेकिन कोहिनूर दालन के संचालकों ने एक ही समय में 400-500 ग्राहकों को दुकान में खरीदारी के लिए प्रवेश दिया. इस दुकान में काम करनेवाले कर्मियों को भारी संख्या में कोरोना का संक्रमण हुआ है. इस कारण शहर का मध्यबस्ती का परिसर हाटस्पाट बना हुआ है.इस पूरी स्थिति के लिए कोहिनूर वस्त्रदालन के संचालक और मालिक ही जिम्मेदार हैं. इस कारण उनके खिलाफ तुरंत मामला दर्ज कराने की मांग आम आदमी पार्टी ने की है.