Zilha Parishad Programm

    अहमदनगर. जिला परिषद (Zilla Parishad) के माध्यम से आम लोगों को विविध योजनाओं (Different Schemes) का लाभ दिलाना और विकास काम पूरे कराने में सहायता करने के प्रयास किए जाते हैं। इस काम में जिला परिषद सदस्यों की भूमिका और योगदान सराहनीय होता है। ऐसा प्रतिपादन जिला परिषद की समाज कल्याण समिति के सभापति उमेश परहर (Umesh Parhar) ने किया।

    संदेश कारले की पहल से नगर तहसील के खंडाला गांव में  सड़क कांक्रिटीकरण, महिला बाल विकास विभाग की ओर से पाठशाला की छात्राओं को साइकिलों का आवंटन किया गया। इस समारोह में उमेश परहर बोल रहे थे। संदेश कारले, राजेश परजणे, सरपंच मोहन सुपेकर, उपसरपंच दीपाली लोटके, सुनीता लोटके, ग्रामसेविका लता सागांवकर,ज्योति लोटके, बाबा दरेकर, विकी बनसोडे, रोहित बनसोडे,सिमोन पाचारणे आदि उपस्थित थे। 

    विविध योजनाओं की जानकारी दी

    सभापति उमेश परहर ने कहा कि जिला परिषद सदस्य संदेश कारले इसी प्रकार के अभ्यासू सदस्य हैं। हमेशा ही आम लोगों के बीच होने के कारण उन्हें विविध समस्याओं की बारीकी से जानकारी होती है। विविध योजनाओं का फायदा समाज के निचले स्तर तक पहुंचाने के लिए उनके प्रयास हमेशा ही कारले व्दारा किए जाते हैं।संदेश कारले ने भी अपने भाषण में विविध योजनाओं की जानकारी दी।