स्टार्टअप पर सेमिनार से छात्रों को अंतरराष्ट्रीय अवसर

अहमदनगर. छात्रों को उच्च शिक्षा देने के साथ अंतरराष्ट्रीय उद्योग क्षेत्र की गतिविधियां, नवीन संशोधन और उद्योग क्षेत्र में नए-नए अवसर इन विषयों पर छात्रों को अवगत कराने के लिए अमृतवाहिनी एबीए कालेज द्वारा स्टार्टअप विषय पर आयोजित 2 दिवसीय अंतरराष्ट्रीय सेमिनार के माध्यम से एमबीए के छात्रों को अंतरराष्ट्रीय अवसर प्राप्त होंगे. ऐसा प्रतिपादन सावित्रीबाई फुले पुणे विद्यापीठ के कुलगुरु डॉ. नितीन करमालकर ने किया.

इस सेमिनार में विवि के कुल सचिव डॉ. प्रफुल्ल पवार, अमृत वाहिनी संस्था के ट्रस्टी विधायक डॉ. सुधीर तांबे, बांग्लादेश के मुशर्रफ हुसैन, ब्रिटेन के वैज्ञानिक अब्दुल देवाले मोहम्मद, श्रीलंका से डॉ. अशोक जिनदासा, मुंबई के रिचर्ड रोथमन, डॉ. चंदहास चव्हाण, जापान से टोकिओ इसोगाई, लंदन से उद्योजक अजिंक्य चोपडे समेत कई लोगों ने भाग लिया. 

जानकारी उपलब्ध होगी

कुलगुरु डॉ. करमालकर ने कहा कि स्टार्टअप विषय पर आयोजित इस सेमिनार के कारण छात्रों समेत अध्यापक और उद्योग क्षेत्र के लोगों को भी अच्छी जानकारी उपलब्ध होगी. विधायक डॉ. तांबे, डॉ. प्रफुल्ल पवार ने भी मार्गदर्शन किया. अमृत वाहिनी एमबीए के संचालक डॉ. बी.एम. लोंढे ने प्रस्तावना की. दो दिन के इस सेमिनार में 200 से अधिक छात्र, अध्यापकों ने भाग लिया. इस उपक्रम के लिए अमृत वाहिनी संस्था के अध्यक्ष राजस्वमंत्री बालासाहब थोरात, विधायक तांबे, ट्रस्टी शरयू देशमुख, कारखाना के संचालक इंद्रजीत थोरात, मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनिल शिंदे, व्यवस्थापकपा. वी.बी. धुमाल आदि ने एमबीए के स्टाफ का अभिनंदन किया है.