महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण कार्यकारी अभियंता सुबोध मोरे का सत्कार

अहमदनगर. राज्य सरकार के जलापूर्ति और स्वच्छता विभाग में सहायक कार्यकारी अभियंता पद पर कार्यरत संजीवनी इंजीनियरिंग कालेज के पूर्व छात्र सुबोध मोरे को महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण के नाशिक कार्यालय के कार्यकारी अभियंता का अतिरिक्त पदभार सौंपा गया है.संस्था के पूर्व छात्र द्वारा उनके जीवन में नए क्षितिज पार करने पर उनका सम्मान करने के लिए संजीवनी ग्रुप आफ इन्स्टिट्यूट संस्था द्वारा कार्याध्यक्ष नितिन कोल्हे के हाथों एक समारोह में सुबोध मोरे का सत्कार किया गया.

मोरे के सत्कार समारोह के लिए संजीवनी ग्रुप आफ इन्स्टिट्यूट संस्था के मैनेजिंग ट्रस्टी अमित कोल्हे, मोरे के पिता एड.मनोहर मोरे, मां मंगल मोरे, पत्नी विजया मोरे, कालेज के प्राचार्य डॉ.डी.एन.क्यातनवार, विभाग प्रमुख डॉ.एम.एस.पुरकर आदि उपस्थित थे. सुबोध मोरे संजीवनी इंजीनियरिंग कालेज के 2005 बैच के सिविल इंजीनियरिंग के छात्र है. वर्ष 2015 में महाराष्ट्र लोकसेवा आयोग की परीक्षा पास करने के उपरांत वे राज्य सर कार के जलापूर्ति और स्वच्छता विभाग में सहाय्यक कार्यकारी अभियंता पद पर कार्यरत थे.

अतिरिक्त पदभार सौंपा गया

अब राज्य सरकार ने उन्हे महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण के नाशिक कार्यालय के कार्यकारी अभियंता का अतिरिक्त पदभार सौंपा है. इस अवसर पर सुबोध मोरे ने कहा कि संजीवनी कालेज में पढाई करते समय अध्यापकों का मार्गदर्शन और कालेज से उत्तीर्ण होकर एमपीएससी में सफल हुए पूर्व छात्रों का मार्गदर्शन मिला.इस कारण स्पर्धा परीक्षा की तैयारी किस प्रकार करें, इस बारे में उचित दिशा मिली. संजीवनी संस्था में छात्रों को अच्छी शिक्षा देने के साथ उच्च संस्कारों की भी सीख मिलती है. यह बात काफी महत्वपूर्ण है.ऐसा सुबोध मोरे ने बताया.