मराठों ने महावितरण के सामने दिया धरना

Loading

अहमदनगर. महावितरण बिजली कंपनी के उपकेंद्र सहायक पदों के लिए एसईबीसी प्रवर्ग से चयनित हुए मराठा उम्मीदवारों के कागजात की जांच प्रक्रिया में उपेक्षित करने का आरोप करते मराठा क्रांति मोर्चा और सकल मराठा समाज की ओर से अहमदनगर में महावितरण कंपनी के कार्यालय के सामने धरना दिया गया.

मराठा क्रांति मोर्चा के राज्य समन्वयक संजीव भोर पाटिल, जिला समन्वयक बालासाहब पवार, रामदास भोर, बालासाहब हराल, राजेंद्र भागवत, विशाल कोकाटे, सर्जेराव शिंदे, विशाल म्हस्के, प्रशांत काले, सचिन रेडे, राहुल काले, चंदू नरवडे, राम झिने समेत कार्यकर्ताओं ने इस आंदोलन में भाग लिया. 

कागजात की जांच का काम किया जा रहा

महावितरण बिजली कंपनी के विभाग में उपकेंद्र सहायक पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया की गई थी. 1 और 2 दिसंबर को महावितरण कार्यालय में चयनित उम्मीदवारों के कागजात की जांच का काम किया जा रहा है. इस दौरान मराठा समाज के एसईबीसी प्रवर्ग से चयनित उम्मीदवारों की उपेक्षा की जा रही है. मराठा समाज के उम्मीदवारों को भर्ती प्रक्रिया में दूर रखने का  काम किया जा रहा है. इस कारण मराठा समाज में तीव्र नाराजगी हुई है. राज्य सरकार और महावितरण बिजली कंपनी के इस कृति का सकल मराठा समाज और मराठा क्रांति मोर्चा की ओर से तीव्र निषेध किया गया. इस गलती को तुरंत सुधारने की मांग आंदोलनकर्ताओं ने की. अन्यथा मराठा समाज से तीव्र प्रतिक्रिया निर्माण होने की चेतावनी भी दी गई है.