पाथर्डी पुलिस थाने में पूर्व सैनिकों के साथ बदसलूकी

  • त्रिदल सैनिक सेवा संगठन ने की कार्रवाई की मांग

Loading

अहमदनगर. नगर जिले के पाथर्डी पुलिस थाने में पूर्व सैनिकों के साथ तानाशाही की भाषा का इस्तेमाल करते पुलिस कर्मचारी ने अपमानजनक बर्ताव किया. त्रिदल सैनिक सेवा संघ ने पुलिस के इस बर्ताव का निषेध करते संबंधित पुलिस कर्मचारी के खिलाफ तुरंत निलंबन की कार्रवाई कराने की मांग की है.

त्रिदल सैनिक सेवा संघ के पाथर्डी तहसील अध्यक्ष विजय गवारे, उपाध्यक्ष शिवाजी पडोले, ओआरटी प्रमुख अशोक गोरे, पद्माकर पाथरे, सेक्रेटरी चंद्रकांत कवले, एड. संजय शिरसाठ, भिराज पाटेकर, भानुदास केदार, संतोष शिदोरे, जालिंदर कराले, वसंत घुगरे आदि के प्रतिनिधि मंडल ने अहमदनगर जिलाधिकारी कार्यालय में इस घटना के संदर्भ में निवेदन पेश किया. ऑन ड्यूटी अक्षय गरजे (अकोला) इस सैनिक के खिलाफ पारिवारिक विवाद से पाथर्डी पुलिस थाने में एनसी शिकायत दर्ज हुई है. संबंधित विवाद आपस में सुलझाने के लिए त्रिदल सैनिक सेवा संघ के पदाधिकारी पूर्व सैनिक पाथर्डी पुलिस थाने में गए थे. इस दौरान अकोला बीट हवालदार बांगर ने पूर्व सैनिकों के साथ तानाशाही की भाषा का इस्तेमाल करते उनके साथ अपमानास्पद बर्ताव किया.

पूर्व सैनिकों के साथ इस प्रकार का व्यवहार करनेवाले पुलिस हवालदार बांगर के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई करने की मांग निवेदन में की है. संबंधित हलावदार के खिलाफ कार्रवाई नही हुई, तो पाथर्डी तहसील कार्यालय के सामने आंदोलन करनेकी चेतावनी भी त्रिदल सैनिक सेवा संघ ने अपने निवेदन में दी है.