protest carrying a bottle filled with petrol for self-immolation

    Loading

    अहमदनगर. जमीन खरीदी के लिए 10 लाख रुपए की रकम एडवान्स के रूप में देने के बावजूद जमीन की खरीदी नहीं दी और एडवान्स की रकम भी वापस नहीं दी। इन बातों के मद्देनजर एडवान्स की रकम वापस मिलने की मांग को लेकर श्रीगोंदा तहसील के कोलगांव के निवासी काले परिवार के सदस्यों ने अहमदनगर में आत्मदहन के लिए पेट्रोल से भरी बोतल साथ लेकर भूख हडताल आंदोलन शुरू किया है।

    कोलगांव में दशरथ लगड, अशोक लगड, रमेश लगड और अरुण लगड नामक लोगों की गुट नंबर 350 में 3।5 एकड जमीन खरीदी के लिए विशाल काले, उप्परलाल काले, हुसनी काले आदि ने 10 लाख रुपए की रकम एडवान्स के रूप में दी थी। लेकिन लगट परिजनों ने संबंधित जमीन का व्यवहार काले के चाचा और अन्य लोगों के साथ करते हुए धोखाधडी की। उसी तरह एडवान्स के रूप में स्वीकार की 10 लाख रुपए की रकम भी उन्हे वापस नहीं की। 

    घर में घुसकर मारपीट भी की

    काले के चाचा और अन्य लोगों ने काले के घर में घुसकर उन्हें मारपीट भी की। इस घटना के बारे में श्रीगोंदा पुलिस थाने में मामला भी दर्ज हुआ है। कार्रवाई करने के बावजूद पुलिस काले को ही परेशान कर रही है। इस पृष्ठभूमि पर काले परिवार के सदस्यों ने अहमदनगर में आत्मदहन करने की चेतावनी देकर साथ में पेट्रोल से भरी बोतले लेकर भूख हडताल आंदोलन शुरू किया है।