युवक की हत्या के निषेध में आंदोलन

– आरपीआई गवई गुट ने नगर में किया अर्धनग्न आंदोलन

अहमदनगर. जातीय विव्देष के कारण राज्य में पिछड़ी जाति के युवकों की हत्या की घटनाएं हो रही हैं. इन घटनाओं का निषेध कर सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया (गवई गुट) के कार्यकर्ताओं ने अहमदनगर में डॉ.बाबासाहब आंबेडकर की प्रतिमा के सामने अर्धनग्न आंदोलन किया. संबंधित युवकों की हत्या के मामले फास्टट्रैक कोर्ट में चलाने और सभी आरोपियों को फांसी देने की मांग आंदोलनकर्ताओं ने की.

आरपीआई के शहर अध्यक्ष सुशांत म्हस्के, दानिश शेख, पवन भिंगारदिवे, विनित पाडले, नईम शेख, भीम वाकचौरे, सोनू गायकवाड, वैभव भालेराव, कार्तिक म्हस्के, सोनू काले आदि समेत कार्यकर्ता उपस्थित थे. 

मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो

जिला अधिकारी कार्यालय में दिए ज्ञापन में कहा गया है कि पुरोगामी विचार के महाराष्ट्र में विगत कुछ समय से दलित, पिछडी जाति के युवकों की हत्या की घटनाएं हुई हैं. इन युवकों की हत्या करने का एक षडयंत्र राज्य में शुरू है.आरोपियों को कठोर सजा न होने के कारण ऐसी घटनाएं बार-बार हो रही हैं. राज्य सरकार ने इस मामले की गंभीरता को ध्यान में रखकर मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराने के साथ सभी आरोपियों को फांसी दिलाने की मांग की गई है.