संजीवनी पालिटेक्निक का रिजल्ट 100 फीसदी

Loading

अहमदनगर. महाराष्ट्र राज्य तंत्र शिक्षण परीक्षा मंडल (एमएसबीटीई) द्वारा अक्टूबर 2020 में आयोजित पालिटेक्निक परीक्षा के रिजल्ट का ऐलान मंडल ने किया है. कोपरगांव के केबीपी संजीवनी पालिटेक्निक कालेज ने उज्ज्वल सफलता की परंपरा को कायम रखी है. इस वर्ष भी संजीवनी पालिटेक्निक का रिजल्ट 100 फीसदी आया है. यह जानकारी संजीवनी ग्रुप ऑफ इन्स्टिट्यूट संस्था के मैनेजिंग ट्रस्टी अमित कोल्हे ने दी है.

अमित कोल्हे ने बताया कि, कोविड-19 महामारी की पृष्ठभूमि पर डिप्लोमा के फायनल सत्र की परीक्षा अप्रैल के बजाय अक्टूबर 20 में आयोजित की गई थी. इस परीक्षा में कम्प्यूटर टेक्नॉलॉजी के अंतिम वर्ष की छात्रा वैष्णवी महाजन ने 97.08 फीसदी अंक हासिल करते अव्वल स्थान प्राप्त किया. अंजली बोरणारे ने 96.62 फीसदी अंक से व्दितीय और उर्मिला मातडे ने 96.45 फीसदी अंक हासिल करते तिसरा स्थान हासिल किया. उसी तरह वैष्णवी महाजन, अंजली बोरणारे और निशा सानप इन तीन छात्रों ने अंतिम सत्र की परीक्षा में 100 फीसदी अंक हासिल करते नया कीर्तिमान स्थापित किया.

कोरोना महामारी के कारण अंतिम सत्र की पररीक्षा में भारी देरी होने के कारण अध्यापकों ने छात्रों की अच्छी तैयारी कराई थी. इस कारण 180 छात्रों ने अलग अलग विषयों में 100 फीसदी अंक हासिल किए है. संजीवनी पालिटेक्निक कालेज ने फिर एक बार अपनी गुणवत्ता साबित की है. इस सफलता के लिए संजीवनी ग्रुप ऑफ इन्स्टिट्यूट संस्था के कार्याध्यक्ष नीतिन कोल्हे, मैनेजिंग ट्रस्टी अमित कोल्हे ने सभी सफल छात्र और उनके अभिभावक, प्राचार्य ए.आर. मिरीकर, सभी विभागप्रमुख और अध्यापकोंका अभिनंदन किया है.