सो एंड सो ने ग्राहकों को वितरित की विटामिन सी की गोलियां

अहमदनगर. कोरोना संकट समय में प्रतिकार शक्ति को संभालकर स्वस्थ रहना जरुरी है. व्यापार, उद्योग करते समय व्यवसायिकों ने अपने स्वयं के साथ ग्राहकों के स्वास्थ्य का ख्याल रखने से कोरोना को रोकना संभव है.

अहमदनगर की बाजार धीरे-धीरे पूर्ववत हो रही है. कठिन स्थिति होने के बावजूद सभी व्यवसायिक सभी नियमों का पालन करते ग्राहकों को सेवा दे रहे हैं. ग्राहकों के स्वास्थ्य का ख्याल रखने का दुकानदारों का उपक्रम निश्चित ही सभी व्यवसायिकों के लिए एक आदर्श है. ऐसा प्रतिपादन विधायक संग्राम जगताप ने किया.

विधायक जगताप के हाथों हुआ वितरण

कोरोना की पृष्ठभूमि पर नगर शहर के बाजार में शहाजी रोड पर स्थित सो एंड सो इस वस्त्र दालान में प्रत्येक ग्राहक को प्रतिकार शक्ती बढ़ाने के लिए विटामिन सी की गोलिया आवंटित करने का शुभारंभ विधायक जगताप के हाथों किया गया. इस अवसर पर जगताप बोल रहे थे. सो एंड सो के संचालक कुंतिलाल मुथा, केतन मुथा, ईश्वर बोरा, प्रतिक बोगावत, अमोल देडगांवकर, रवि किथानी, संदीप बायड, विजय आहेर, तेजस डहाले, संभव काथेड आदि उपस्थित थे. विधायक जगताप ने ग्राहकों के स्वास्थ्य के लिए शुरू किए इस उपक्रम की सराहना की. ईश्वर बोरा ने आभार व्यक्त किया.