स्पीक अहमदनगर स्पीक मुहिम का शुभारंभ

Loading

अहमदनगर. नगर शहर में अनेक सालों से लंबित समस्या और प्रश्न सुलझाने के लिए पीपल्स हेल्पलाइन संस्था व्दारा नागरिकों की विभिन्न समस्याओं को लेकर अपने विचार व्यक्त कराने के लिए प्रेरित करने के लिए स्पीक अहमदनगर स्पीक विशेष मुहिम का शुभारंभ किया गया है. शहर के हुतात्मा स्मारक परिसर में डॉ.बाबासाहब आंबेडकर की प्रतिमा का पूजन कर इस अभियान की शुरूआत की गई. उसी तरह नगर शहर की अमृत पानी योजना रद्द होने पर  बंद पड़े नल के नीचे पानी का हंडा उल्टा रखकर निषेध किया गया. 

इस आंदोलन में पीपल्स हेल्पलाइन के एड. कारभारी गवली, अशोक सब्बन, शाहीर कान्हू सुंबे, पीरबहादुर प्रजापति, सुहास मुले समेत अनेक कार्यकर्ताओं ने वेबिनार के माध्यम से भाग लिया. 

अमृत पानी योजना में भ्रष्टाचार 

एड.कारभारी गवली ने कहा कि शहर की समस्याओं के बारे में नागरिक खुलेआम चर्चा नहीं करते है. जिसके कारण स्थानीय जनप्रतिनिधि पर दबाव न पड़ने के कारण जनप्रतिनिधियों की अनदेखी के कारण अनेक योजनाओं पर प्रभावी रूप से अमल नहीं हो पा रहा है.कोरोडों रुपए की अमृत पानी योजना में भ्रष्टाचार होने के कारण योजना का ठेकेदार काम बंद कर भाग गया है.इस कारण यह योजना रद्द हुई है.इस पृष्ठभूमि में  नागरिकों केा उनके विचार व्यक्त कराने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से स्पीक अहमदनगर स्पीक मुहिम शुरू की गई है.