थोरात चीनी के सभासदों को नि:शुल्क चीनी

  • अध्यक्ष बाबासाहब ओहोल की घोषणा

अहमदनगर. संगमनेर के सहकार महर्षि भाऊसाहब थोरात सहकारी चीनी मिल  की ओर से हल साल की तरह इस वर्ष भी दीपावली के उपलक्ष्य में सभासदों को 15 किलो चीनी नि:शुल्क देने का निर्णय किया गया है. 1 से 10 नवंबर के दौरान सभासदों को प्रतिशेयर 15 किलो चीनी देने का ऐलान कारखाना के अध्यक्ष बाबासाहब ओहोल ने किया.

सुबह 9 से शाम 5 बजे तक वितरण

ओहोल ने कहा कि राजस्वमंत्री बालासाहब थोरात के नेतृत्व में पूरे राज्य में संगमनेर का थोरात चीनी मिल चीनी उद्योग में अग्रसर माना जाता है. इस मिल ने स्व.भाऊसाहब थोरात के आदर्श के अनुसार किफायती कारोबार के कारण गन्ना उत्पादक किसानों को सबसे अधिक दाम देने की परंपरा बरकरार रखी हुई है. दीपावली के उपलक्ष्य में हर साल की तरह इस वर्ष भी सभासदों को प्रति शेयर 15 किलो चीनी पूरी तरह नि:शुल्क रूप से दी जाएगी.

चीनी देने के लिए कारखाना ने 1 से 10 नवंबर के दौरान अलग अलग गांव के सभासदों को देने का कार्यक्रम जाहीर किया है. कोरोना महामारी संकट को देखते हुए  कार्यक्रम में सभी नियमों का पालन करते हुए सभासदों को चीनी देने का काम कारखाना कार्यस्थल पर दी जा एगी. सुबह 9 से शाम 5 बजे के दौरान सभासदों को अपना पहचान पत्र दिखाकर चीनी ले जाने का आवाहन कारखाना के उपाध्यक्ष संतोष हासे,संचालक मंडल के सदस्य और कारखाना के कार्यकारी संचालक जगन्नाथ घुगरकर ने किया है.