युवक कांग्रेस जिला कार्याध्यक्ष बने सुभाष सांगले

  • कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष बालासाहब थोरात ने दिया नियुक्ति पत्र

अहमदनगर. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष राजस्वमंत्री बालासाहब थोरात के मार्गदर्शन में संगमनेर तहसील में युवकों के लिए हमेशा विविध उपक्रम करनेवाले युवक कांग्रेस उपाध्यक्ष और शैंप्रो के उपाध्यक्ष इंजीनियर सुभाष सांगले का अहमदनगर जिला युवक कांग्रेस के उत्तर जिला कार्याध्यक्ष पद पर चयन हुआ है. 

मुंबई के प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में राजस्वमंत्री बालासाहब थोरात,युवक कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सत्यजीत तांबे की उपस्थिति में सागले को नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया.

10 वर्षों से युवक कांग्रेस में सक्रिय कार्य कर  रहे

संगमनेर तहसील के देवकौठे गांव के निवासी सुभाष सांगले सिविल इंजीनियर हैं. राजस्वमंत्री बालासाहब थोरात, विधायक डॉ.सुधीर तांबे, इंद्रजीत थोरात, सत्यजीत तांबे के मार्गदर्शन में सुभाष सांगले विगत 10 सालों से युवक कांग्रेस में सक्रिय कार्य कर रहे हैं. सुभाष सांगले भोजापुर बांध का पानी संगमनेर तहसील के निमोन,तलेगाव आदि परिसर में पहुंचाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं. उनके कार्य के मद्देनजर उन्हे शैंम्प्रो नामक संस्था के उपाध्यक्ष के रूप में काम करने का अवसर मिला. देवकौठे समेत आसपास के परिसर में शिक्षण और ग्रामविकास के कार्य में उनका सराहनीय योगदान रहा है. इन सब बातों के मद्देनजर अब सुभाष सांगले को युवक कांग्रेस के जिला कार्याध्यक्ष पद पर चयनित किया गया है.

इस चयन को लेकर राजस्वमंत्री थोरात,विधायक डॉ.तांबे,सत्यजीत तांबे,नगराध्यक्षा दुर्गा तांबे,इंद्रजीत थोरात,रणजित सिंह देशमुख,कारखाना के अध्यक्ष बाबा ओहोल,कांग्रेस शहरा ध्यक्ष विश्वास मुर्तडक,उपसभापति नवनाथ अरगडे,भारत मुंगसे,नामदेव कहांडल,बाबाजी कांदलकर,निखिल पापडेजा, ज्ञानेश्वर मुंगसे,राजेंद कहांडल,सोमेश्वर दिवटे,राजेंद्र मुंगसे,अनिल गाजरे, समेत अनेक लोगों ने सुभाष सांगले का अभिनंदन किया है.