कांग्रेस पार्टी में युवकों को अपार अवसर

अहमदनगर. कांग्रेस की प्रभावी समृध्द परंपरा और भारतीय संविधान का आदर करनेवाली विरासत रही है. कांग्रेस ने कई बार भारी संकटों का सामना किया है.जमीन से जुड़े कार्यकर्ता ही कांग्रेस की ताकत हैं. 

इस कारण आगामी समय में युवकों के लिए कांग्रेस पार्टी में अपार अवसर हैं. ऐसा प्रतिपादन युवक कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रदेशाध्यक्ष सत्यजीत तांबे ने किया.

युवक कांग्रेस पदाधिकारियों का चयन और सत्कार

संगमनेर के अमृता लान्स में युवक कांग्रेस पदाधिकारियों के चयन और सत्कार समारोह में तांबे बोल रहे थे. सत्यजीत तांबे ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही संकटों और समस्याओं से मुकाबला किया है, लेकिन आम लोगों का पार्टी पर भरोसा हमेशा कायम रहा है. कांग्रेस के मौजूदा प्रदेशाध्यक्ष राजस्वमंत्री बालासाहब थोरात के नेतृत्व में राज्य में कांग्रेस में एक नया चैतन्य निर्माण हुआ है. 

राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं का ताकत बढ़ाने का काम किया 

लोकसभा चुनाव के बाद अनेक लोगों ने कांग्रेस छोड़ी. लेकिन इन दिनों ऐसे पक्षांतर करनेवाले लोगों की स्थिति काफी कठिन है. सांसद राहुल गांधी, राजस्वमंत्री बालासाहब थोरात ने हमेशा कार्यकर्ताओं का ताकत बढ़ाने का काम किया है. इस अवसर पर करण ससाणे, अहमदनगर शहराध्यक्ष किरण काले,सचिन गुजर,सोमेश्वर दिवटे,निखिल पापडेजा,अजय फटांगरे,श्रीगोंदा के नगराध्यक्ष मनोहर पोटे,प्रशांत ओगले आदि मंच पर उपस्थित थे.