31 positives in rapid antigen test in district, 5,600 people tested till date

अकोला. कोरोना संक्रमण जांच के लिए जिले में रैपिड एंटीजन टेस्ट किए जा रहे हैं. इसमें 264 जांच में 31 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. यह जानकारी निवासी उपजिलाधिकारी प्रा. संजय खडसे ने दी है. जिले में अकोट में 75 व्यक्तियों की जांच की गई है, जिसमें एक व्यक्ति की रिपोर्ट पाजिटिव है. बार्शीटाकली में 9 व्यक्तियों की जांच की गई है, जिसमें कोई भी पाजिटिव नहीं निकला. तेल्हारा में 74 व्यक्तियों की जांच की गई है, जिसमें 18 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव है.

मूर्तिजापुर में 8 व्यक्तियों की जांच की गई है, जिसमें किसी भी व्यक्ति की रिपोर्ट पाजिटिव नहीं आई है. अकोला मनपा की हद में 57 व्यक्तियों की जांच की गई है, जिसमें 9 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव है. अकोला जिले में 31 स्वास्थ्य कर्मचारियों की जांच की गई है, जिसमें किसी भी व्यक्ति की रिपोर्ट पाजिटिव नहीं आई है.

सरकारी मेडिकल कालेज में 10 लोगों की जांच की गई है, जिसमें 3 व्यक्ति पाजिटिव है. इस प्रकार जिले में 264 व्यक्तियों की जांच में 31 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. अब तक जिले में रैपिड एंटीजन टेस्ट व्दारा 5,600 व्यक्तियों की जांच में 298 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. यह जानकारी जिला प्रशासन ने दी है. 

मनपा भरतिया अस्पताल टेस्ट में 9 पाजिटिव 
कोरोना वायरस पर नियंत्रण पाने के लिए अकोला महानगर पालिका व्‍दारा जिला प्रशासन, नीमा व जीपीए के सहयोग से मनपा के किसनीबाई भरतिया अस्पताल के रैपिड एंटीजन टेस्ट सेंटर में 57 व्यक्तियों की जांच की गई. जिसमें 48 व्यक्तियों की रिपोर्ट निगेटिव तथा 9 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. पाजिटिव मरीजों में खदान, पुराना राधाकिसन प्‍लॉट, गौरक्षण रोड व बड़ी उमरी के निवासियों का समावेश है.