India Corona Updates
File Photo

    Loading

    • एक मरीज की मौत

    अकोला. जिले में शुक्रवार 16 जुलाई को सरकारी मेडिकल कालेज व सर्वोपचार अस्पताल से प्राप्त 538 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में जिले में 6 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों को डिस्चार्ज, एक मरीज की मौत, 6 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव व 532 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

    संक्रमित मरीजों में बार्शीटाकली व अकोला ग्रामीण व मनपा क्षेत्र के निवासियों का समावेश है. अब अकोला जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 57,717 तक पहुंच गई है.

    6 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

    इस दौरान 6 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है. जिसमें जिले के विविध कोविड केयर सेंटर, अस्पताल व होम आईसोलेशन के मरीजों का समावेश है. अब तक 56,537 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है.

    एक मरीज की मौत

    इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत हो गई है. जिसमें ग्राम वाशिंबा बोरगांव मंजू निवासी 54 वर्षीय पुरुष मरीज का समावेश है. इस मरीज की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 1,133 मरीजों की मौत हो गई है.

    47 मरीजों पर अस्पताल में उपचार शुरू 

    अब अकोला जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 57,717 तक पहुंच गई है. अब तक 1,133 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है. अब तक 56,537 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है. अभी 47 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर अस्पताल के कोविड वार्ड में उपचार शुरू है. यह जानकारी सरकारी मेडिकल कालेज के सूत्रों से प्राप्त हुई है.