File Photo
File Photo

    Loading

    अकोला. कोरोना संक्रमण जांच के लिए जिले में रैपिड एंटीजन टेस्ट चलाई जा रही है. इसमें 10 मार्च की देर शाम 815 व्यक्तियों की जांच में 69 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. जिस का आज के रिपोर्ट में समावेश किया है. यह जानकारी जिला अस्पताल से दी है.

    जिले में बालापुर 3, पातुर 3 व बार्शीटाकली में 4 व्यक्तियों की जांच की गई है, जिसमें किसी भी व्यक्ति की रिपोर्ट पाजिटिव नही आई है. अकोला में 209 व्यक्तियों की जांच की गई है, जिसमें 15 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. अकोट में 141 व्यक्तियों की जांच की गई है, जिसमें 7 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. तेल्हारा में 15 व्यक्तियों की जांच की गई है, जिसमें 3 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. मूर्तिजापुर में 34 व्यक्तियों की जांच की गई है, जिसमें 10 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है.

    अकोला मनपा में 200 व्यक्तियों की जांच की गई है, जिसमें 8 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. अकोला आईएमए में 95 व्यक्तियों की जांच की गई है, जिसमें 8 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. स्वास्थ्य कर्मचारी में 23 व्यक्तियों की जांच की गई है, जिसमें 2 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. सरकारी मेडिकल कालेज में 88 व्यक्तियों की जांच की गई है, जिसमें 16 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. जिले में 815 व्यक्तियों की जांच में 69 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है.

    अब तक 3,488 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव 

    अब तक जिले में रैपिड एंटीजन टेस्ट व्दारा 45,084 व्यक्तियों की जांच में 3,488 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. यह जानकारी जिला प्रशासन ने दी है.