अकोला में 7 कोरोना संक्रमित मरीजों को डिस्चार्ज, 7 की रिपोर्ट पाजिटिव

    अकोला. जिले में रविवार 11 जुलाई को सरकारी मेडिकल कालेज व सर्वोपचार अस्पताल से प्राप्त 330 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में जिले में 7 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों को डिस्चार्ज तथा 2 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव व शनिवार की देर रात रैपिड एंटीजन टेस्ट में 5 मरीजों की रिपोर्ट पाजटिव के साथ कुल 7 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव व 328 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव मिली है.

    संक्रमित मरीजों में एक महिला और एक पुरुष है. जिसमें बालापुर का एक और मुर्तिजापुर का एक मरीज शामिल हैं. अब अकोला जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 57,688 तक पहुंच गई है. सौभाग्य से आज जिले में कोरोना वायरस से किसी की भी मौत नहीं हुई है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 1,130 मरीजों की मौत हो गई है. 

    7 मरीजों को डिस्चार्ज 

    इस दौरान 7 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है. जिसमें जीएमसी के पांच, गोयंका गर्ल्स हॉस्टेल का एक, आयकॉन हॉस्पिटल का एक मरीज शामिल हैं. अब तक 56,514 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है.

    44 एक्टिव पाजिटिव मरीज 

    अब अकोला जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 57,688 तक पहुंच गई है. अब तक 1,130 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है. अब तक 56,514 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है. अभी 44 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर अस्पताल के कोविड वार्ड में उपचार शुरू है. यह जानकारी सरकारी मेडिकल कालेज के सूत्रों से प्राप्त हुई है.