corona

Loading

अकोला. कोरोना संक्रमण जांच के लिए जिले में रैपिड एंटीजन टेस्ट चलाई जा रही है. इसमें 1 दिसंबर की देर शाम 118 व्यक्तियों की जांच में 7 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. जिस का आज के रिपोर्ट में समावेश किया है. यह जानकारी निवासी उपजिलाधिकारी प्रा. संजय खडसे ने दी है.

4 स्थानों पर जांच नहीं हुई

जिले में अकोला ग्रामीण, अकोला आईएमए, पातुर, व अकोला मनपा में जांच नही की गई है. जिले में अकोट 13, बालापुर 1, बार्शीटाकली 11, मूर्तिजापुर में 7 व्यक्ति व 15 स्वास्थ्य कर्मचारियों की जांच की गई है, जिसमें किसी भी व्यक्ति की रिपोर्ट पाजिटिव नही आई है. तेल्हारा में 25 व्यक्तियों की जांच की गई है, जिसमें 2 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. सरकारी मेडिकल कालेज में 34 व्यक्तियों की जांच की गई है, जिसमें 4 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. हेडगेवार प्रयोगशाला में 12 व्यक्तियों की जांच की गई है, जिसमें एक व्यक्ति की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. जिले में 118 व्यक्तियों की जांच में 7 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है.

अब तक 1,793 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव 

अब तक जिले में रैपिड एंटीजन टेस्ट व्दारा 25,356 व्यक्तियों की जांच में 1,793 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. यह जानकारी जिला प्रशासन ने दी है.