22 buses of ST canceled due to Corona, 8 buses included in urgent

    अकोला. आज अकोला एसटी बस स्टैंड पर यात्रियों की काफी भीड़ दिखाई दी. करीब करीब सभी यात्रियों ने मास्क लगाया हुआ था. बड़ी संख्या में यात्री एसटी बसों का इंतजार कर रहे थे. काफी लंबे समय के बाद आज अकोला एसटी बस स्टैंड पर रौनक वापस लौट आई है ऐसा लग रहा था. 

    कई बसें छोड़ी गईं

    इस बारे में अकोला एसटी बस स्टैंड पर वरिष्ठ अधिकारी अरविंद पेसोड़े से बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि आज अकोला बस स्टैंड से अब तक 22 एसटी बसें छोड़ी गई हैं. आज शिवशाही की बसें नहीं छोड़ी गई. कल सुबह 8 बजे तथा यदि यात्री रहे तो शाम 6 बजे नागपुर के लिए शिवशाही बसें छोड़ी जाएंगी. आज अकोला जिले के साथ साथ बुलढाना जिले के लिए इसी तरह अमरावती, नागपुर, औरंगाबाद के लिए भी एसटी बसें छोड़ी गई हैं. इसी तरह कल भी अकोला बस स्टैंड से बसें छोड़ी जाएंगी. 

    यात्री खुश दिखाई दिए

    आज एसटी बस स्टैंड से एसटी बसें छोड़ी जाने के कारण एसटी स्टैंड पर उपस्थित यात्री काफी खुश दिखाई दिए. विभिन्न शहरों के साथ साथ आज अकोला जिले के लिए भी बसें छोड़ी गईं. इस समय किसानों का खरीफ फसलों की बुआई का समय है. बड़ी संख्या में किसान जिला मुख्यालय में खरीदी करने के लिए आते हैं. और अभी तक एसटी बसें बंद थी. बहुत अधिक आवश्यकता होने पर ही बसें चलाई जा रही थीं.

    इस कारण किसानों और अत्यावश्यक कार्य से शहर में आनेवाले अन्य लोगों को काफी तकलीफ हो रही थी. आज एसटी बसें शुरू होने से यात्रियों के चेहरे पर काफी खुशी दिखाई दे रही थी. अनेक यात्रियों ने बातचीत के दौरान बताया कि कई लोग ऐसे हैं जो कहीं भी आने जाने के लिए एसटी बसों पर निर्भर हैं. इसलिए एसटी की सेवा शुरू रहनी चाहिए. यह भी कई यात्रियों ने कहा.