बार्शीटाकली नगर पंचायत का प्रशासकीय अधिकारी कोरोना संक्रमित

  • कुछ दिनों के लिए नगर पंचायत कार्यालय बंद

बार्शीटाकली (जि.अकोला). बार्शीटाकली में कोरोना वायरस ने कहर मचाया है. शहर क्षेत्र में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में तेज गति से वृध्दि हो रही है. पिछले 4 दिनों में बार्शीटाकली शहर में 6 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि हो गई है. पाजिटिव मरीजों में बार्शीटाकली नगर पंचायत का एक प्रशासकीय अधिकारी का समावेश है. अब बार्शीटाकली शहरी क्षेत्र में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 45 तक पहुंच गई है.

मुख्याधिकारी स्नेहल रहाटे ने सावधानी के रुप में कुछ दिनों के लिए नगर पंचायत कार्यालय बंद रखने के आदेश जारी किए है. बंद के दौरान अति आवश्यक काम शुरू रहेंगे. कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिलने से स्वास्थ्य विभाग ने सावधानी के रुप में नगर पंचायत कार्यालय को सैनिटाईजेशन कर नगर पंचायत को सील कर दिया है. मुख्याधिकारी रहाटे ने नागरिकों को सावधानी बरतने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क व सरकारी नियमों के पालन करने के आदेश जारी किए है.

नगर पंचायत का प्रशासकीय अधिकारी कोरोना वायरस संक्रमित मिलने से नगर पंचायत कार्यालय कुछ दिनों के लिए बंद किया गया है. जनता की आवश्यक सेवा शुरू रहेंगी. जिसमें जलापूर्ति व अन्य आवश्यक सेवा शुरू रहेंगी. यह जानकारी नगर पंचायत की मुख्याधिकारी स्नेहन रहाटे ने दी है. नगर पंचायत में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से नगर पंचायत के सभी कर्मचारी व अधिकारियों की कोरोना जांच की गई है. जिसकी रिपोर्ट अभी प्रलंबित है.