FIR

अकोला. स्थानीय उद्योजक विवेक पारसकर और राकां प्रदेश प्रवक्ता डा.आशा मिरगे के बीच आर्थिक लेनदेन व्यवहार प्रकरण अंतत: पुलिस थाने पहुंचा. पुराना शहर पुलिस ने मां और पुत्र के खिलाफ ठगी के मामले दर्ज किए हैं. पुराना शहर पुलिस थाने में विवेक पारसकर द्वारा दर्ज की गयी शिकायत के अनुसार डा.आशा मिरगे और उनका पुत्र अनिमेश ने 30 सितंबर 2019 को पारसकर शोरुम से 6,91,227 रु. मूल्य की कार खरीदी.

इस कार पर उन्होंने 60,117 रु. डिस्काउंट कर 6,38,101 रु. में कार बेची. बहू का जन्मदिन का कारण बताकर कार की पूजा कर सायं के समय शेष रकम का धनादेश भेजने की बात डा.आशा मिरगे ने की और वे कार लेकर चली गयी. दोनों ने सादे कागज पर लिखी कार की रकम व अन्य बातों पर दस्तखत कर दिये थे.

पुत्र को पुणे जाना है, यह कहकर कार की पासिंग शीघ्र करवाने की मांग डा.आशा मिरगे ने की. वे प्रतिष्ठित नागरिक है इस कारण स्वयं रकम खर्च कर इन्शुरंस व कार पासिंग करवा ली. शिकायत में कहा गया है कि, बार बार अनुरोध पर रकम न दिए जाने से यह शिकायत दर्ज की गयी. पुलिस ने डा.आशा मिरगे और उनके पुत्र अनिमेश के खिलाफ भादंवि की धारा 420, 406, 34 के तहत मामला दर्ज किया है. मामले की जांच पुराना शहर पुलिस कर रही है.