For the development of villages, employment generation should be given priority: Foster Minister Bachhu Kadu

    Loading

    • लाकडाउन नियमों का पालन करने की अपील

    अकोला. कोरोना वायरस का बढ़ता संक्रमण को ध्यान में लेते हुए राज्य सरकार ने आज रात 8 बजे से 15 दिनों तक राज्य में लाकडाउन (संचारबंदी) घोषित की है. इस संचारबंदी के समय में नागरिकों ने घर में ही रहकर प्रशासन को सहयोग करने का आह्वान पालकमंत्री ओमप्रकाश उर्फ बच्चू कडू ने किया है. आज जिलाधिकारी के कक्ष में कोविड -19 के संदर्भ में जायजा बैठक ली गई. इस अवसर पर वे बोल रहे थे.

    बैठक में जिलाधिकारी जीतेंद्र पापलकर, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सौरभ कटियार, मनपा आयुक्त नीमा अरोरा, जिला पुलिस अधीक्षक जी.श्रीधर, जिला शल्य चिकित्सक डा. राजकुमार चौहान, जिला स्वास्थ्य अधिकारी डा. सुरेश आसोले, निवासी उप जिलाधिकारी संजय खडसे, उप विभागीय अधिकारी डा. नीलेश अपार, तहसीलदार विजय लोखंडे आदि उपस्थित थे.

    चिकित्सा सेवा में न आए अड़चनें

    पालकमंत्री ने कहा कि कोविड मरीजों को किसी भी तरह की चिकित्सा सेवा की अड़चन निर्माण न होने की सावधानी जिला व स्वास्थ्य प्रशासन ने लेने के निर्देश उन्होंने दिए. ऑक्सीजन की कमी न होने के लिए हवा से ऑक्सीजन लेने का प्लांट जल्द शुरू किया जाएगा. इस प्रकल्प को प्रशासकीय मंजूरी दी गई है. सरकारी मेडिकल कालेज में 50 बेड का आईसीयू युनिट तैयार करने की सूचना दी है.