murder
file photo

    अकोला. स्थानीय पुराने आरटीओ मार्ग पर गुरूकृपा मंगल कार्यालय के सामने स्थित अपार्टमेंट में 61 वर्षीय वृद्ध महिला का शव बुधवार की देर रात खून से लथपथ अवस्था में पाया गया. खदान पुलिस ने इस प्रकरण में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. प्राप्त जानकारी के अनुसार स्वप्नशिल्प अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर कविता बावस्कर (45) और उनकी माता सरुबाई कांडेलकर (61) रहती है. बुधवार की देर रात खदान पुलिस को इस क्षेत्र में महिला की मौत होने की जानकारी मिली थी.

    थानेदार डी.सी. खंडेराव स्टाफ सहित घटना स्थल पर पहुंचे. तब सरुबाई कांडेलकर का शव खून से लथपथ अवस्था में दिखाई दिया. कपड़े धोने के पत्थर पर उसका सिर लगने से बहुत खून बह गया था. कविता बावस्कर द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के अनुसार उसकी मां फिसल गई और एक पत्थर के सिलबट्टे पर गिर गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी. इस बारे में खदान थाने के थानेदार डी.सी. खंडेराव ने जांच शुरू की तब पता चला कि बेटी कविता बावस्कर ने ही पत्थर पर मां का सिर पटक पटक कर अपनी मां की जान ले ली है.

    शायद पैसों की लालच में यह हत्या की गयी है, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है. थानेदार डी.सी. खंडेराव ने बताया कि कविता बावस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिला पुलिस अधीक्षक जी.श्रीधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मोनिका राऊत, एसडीपीओ सचिन कदम के मार्गदर्शन में खदान पुलिस के निरीक्षक डी.सी. खंडेराव कर रहे हैं. जांच के बाद और स्थिति स्पष्ट हो सकेगी. शुक्रवार को आरोपी बेटी को न्यायालय में प्रस्तुत करने की जानकारी मिली है. 

    घटना से खलबली मची

    बेटी द्वारा मां की इतनी बेरहमी से हत्या किए जाने की घटना की जानकारी मिलते ही पुराने आरटीओ रोड के साथ साथ संपूर्ण शहर में खलबली मच गयी है. आज सुबह से इस घटना की चर्चा पूरे शहर में होती रही. स्वप्नशिल्प अपार्टमेंट यह पुराना आरटीओ रोड इस मुख्य मार्ग पर है. जहां पर यह घटना घटी है.